ताज़ा खबर
 

धड़क का नया पोस्टर रिलीज- एक दूसरे के प्यार में खोए हुए हैं जाह्नवी और ईशान

Dhadak Movie New Poster: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क का नया पोस्टर हुआ रिलीज।

जाह्नवी और ईशान की फिल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज।

आज यानी 16 नवंबर 2017 को जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म धड़क का एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है। दोनों इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। पोस्टर के जरिए लोगों को उनकी डेब्यू फिल्म के बारे में पता चल गया है। धड़क मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। कल फिल्म के तीन पोस्टर जारी किए गए थे और अब एक नया पोस्टर सामने आया है। जिसमें दोनों क्यूट कपल लग रहे हैं।

पोस्टर में जाह्नवी पोलका डॉट्स वाले लंहगे में और ईशान देसी शर्ट में काफी अच्छे लग रहे हैं। दोनों काफी खुश, आनंदमय और एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। कपूर जहां काफी स्टनिंग लग रही हैं तो खट्टर काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने इससे पहले हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया को भी निर्देशित किया था। फिल्म अगले साल 6 जुलाई को रिलीज होगी।

View this post on Instagram

#dhadak #धड़क

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

View this post on Instagram

#धड़क #dhadak

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया- यह फिल्म सैराट से प्रेरित हैं लेकिन उसकी हूबहू कॉपी नहीं है। फिल्म निर्माता मराठी फिल्म से ताकत ले रहे हैं लेकिन वो नई फिल्म में कुछ नई चीजें जोड़ेंगे। फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी है और अगले महीने से राजस्थान में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। जाह्नवी और ईशान इसके लिए पिछले 6 महीनों से तैयारियां कर रहे हैं।

View this post on Instagram

@janhvikapoor #धड़क #dhadak

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

View this post on Instagram

#धड़क #dhadak

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

इससे पहले कल करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था। करण ने इस फिल्म से जुड़े कुल 4 पोस्ट किए थे। करण ने सबसे पहले अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में करण कहते दिख रहे हैं, ‘आलिया और वरुण ने धर्मा प्रोडक्शन को ज्वॉइन किया अब हमारी फैमिली में दो नए मेंबर शामिल हो रहे हैं।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हैप्पी बर्थडे: एक्टर नहीं क्रिकेटर बनने की चाह रखते थे आदित्य रॉय कपूर
2 पद्मावती विवाद: निर्देशक संजय लीला भंसाली को महाराष्ट्र सरकार ने दी पुलिस सुरक्षा
3 ‘धड़क’ First Look: करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर
ये पढ़ा क्या?
X