ताज़ा खबर
 

Dhadak Box Office Collection Day 3 Update: ‘धड़क’ की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई, तीन दिन में कमाए

Dhadak Box Office Collection Day 3: शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फ्रेश जोड़ी नजर आ रही है। 'धड़क' बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही लेकिन जाह्नवी कपूर को फिर भी नहीं लगता है कि वह स्टार बन गई हैं।

जाह्नवी और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Dhadak Box Office Collection Day 3: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। फिल्म को लेकर जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह यह मेरे लिए सबसे बड़ी प्रशंसा है। जाह्नवी की फिल्म बॉक्सऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ 71 लाख रुपए की कमाई थी। जो वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की पहले दिन(8 करोड़) की कमाई से ज्यादा थी। ‘धड़क’ के कमाई के आंकड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। तरण के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 8 करोड़ 71 लाख रुपए, शनिवार को 11 करोड़ 7 लाख रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 13 करोड़ 92 लाख रुपए का बिजनेस किया।इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 33 करोड़ 67 लाख रुपए हो गया है।

‘धड़क’ का बजट करीब 55 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है। ट्रेड पंड़ितों का कहना है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है। फिलहाल कुछ दिनों तक बॉक्सऑफिस पर कोई बड़ी रिलीज नहीं है, ऐसे में माना जा रहा है कि ‘धड़क’ बॉक्सऑफिस पर आने वाले कुछ हफ्तों तक राज कर सकती है। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फ्रेश जोड़ी नजर आ रही है। ‘धड़क’ बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही लेकिन जाह्नवी कपूर को फिर भी नहीं लगता है कि वह स्टार बन गई हैं।

जाह्नवी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”मुझे नहीं लगता कि मैं स्टार बन गई हूं, मैं अभी एक एक्टर बनने की कोशिश कर रही हूं।” जाह्नवी ने आगे कहा, ”मुझे सबसे बड़ा कॉम्पलिमेंट तब मिला जब डायरेक्टर शशांक खेतान ने कहा कि मुझे तुम पर गर्व है।” वहीं शशांक खेतान ने ईशान और जाह्नवी की तारीफ करते हुए कहा, ”इन दोनों ही किड्स( जाह्नवी और ईशान) ने शानदार काम किया। मैं इस फिल्म को लेकर आत्मविश्वास से भरा था। अबतक कई लोग फिल्म को देख चुके हैं। हमने कई सालों के बाद ऐसी आईकॉनिग लवस्टोरी देखी है। हम करण जौहर को शुक्रिया कहना चाहते हैं कि उन्होंने हम पर विश्वास जताया।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Live Blog

17:04 (IST)23 Jul 2018
स्टूडेंट ऑफ द ईयर को पछाड़ा

धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म न्यूकमर्स को लिए बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। फिल्म ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर का ओपनिंग डे का रिकॉर्ड तोड़ा है।

16:44 (IST)23 Jul 2018
अर्जुन ने की तारीफ

अर्जुन कपूर ने फिल्म 'धड़क' के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा था- ''धड़क आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शशांक खेतान ने एक दिल जीतने वाली लव स्टोरी पेश की है। उन्होंने अपनी फिल्म में दो नए कलाकारों को बेहतरीन ढंग से दिखाया है। ईशान तुमने एक साधारण और एनर्जेटिक नौजवान का रोल बखूबी निभाया है। जाह्नवी तुमने मुझे निशब्द कर दिया है। मुझे तुम पर बहुत ज्यादा गर्व है।''

16:13 (IST)23 Jul 2018
फिल्म की कहानी

'धड़क' में मुख्य रूप से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अलावा आशुतोष राणा है। इस फिल्म की कहानी हॉरर किलिंग पर आधारित है।

15:52 (IST)23 Jul 2018
धड़क को मिली इतनी स्क्रीन्स

'धड़क' फिल्म को भारत में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं विदेश में 'धड़क' को 556 स्क्रीन्स मिली है। यानी कुल मिलाकर 'धड़क' को वर्ल्ड वाइज 2791 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

15:03 (IST)23 Jul 2018
'सैराट' को दे पाएगी टक्कर!

'सैराट' मराठी फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म इसे पछाड़ पाती है या नहीं।

14:27 (IST)23 Jul 2018
'सैराट' का हिंदी रीमेक

'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। 'सैराट' का बजट महज 4 करोड़ था जबकि 'धड़क' का बजट 50 करोड़ है। फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान हैं।

13:29 (IST)23 Jul 2018
100 करोड़ का आंकड़ा

ट्रेड पंडितों कयास लगा रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है और जल्द ही धड़क 100 करोड़ का आंकड़ा जल्द पार कर लेगी।

12:46 (IST)23 Jul 2018
Dhadak Box Office Collection

धड़क देश भर में 225 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। ओवरसीस 556 और वर्ल्डवाइड फिल्म 2791 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने 3.5 रेटिंग दी है।

12:44 (IST)23 Jul 2018
पहले दिन की कमाई

इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है। ट्रेड पंडितों ने कयास लगाए थे कि फिल्म पहले दिन 7 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है, जबकि जाह्नवी कपूर की फिल्म पहले दिन 8.71 करोड़ रुपए कमाई करने में सफल रही।

12:40 (IST)23 Jul 2018
50 करोड़ से ज्यादा की कमाई

'धड़क' की सुपरफास्ट कमाई को देखकर ट्रेड पंड़ित ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म पहले हफ्ते के आखिर तक 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

11:49 (IST)23 Jul 2018
धड़क की कमाई

जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'धड़क' ने तीसरे दिन करीब 30 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। ट्रेड पंडितों ने 'धड़क' के पहले दिन का कलेक्शन का अनुमान 7 करोड़ लगाया था हालांकि कमाई अनुमान से ज्यादा हुई थी।

11:21 (IST)23 Jul 2018
धड़क' का चला जादू

इस फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार को देखकर कह सकते हैं कि जाह्नवी की 'धड़क' लोगों के दिलों की धड़कनें तेज करने में कामयाब रही है। फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों का रुख्र भी कर रहे हैं।

10:55 (IST)23 Jul 2018
'धड़क' का बजट

'धड़क' ने कमाई के मामले में पहले दिन ही झंडे गाड़ दिए थे और दूसरे दिन 26 फीसदी से ज्यादा की कलेक्शन में बढ़ोत्तरी देखी गई थी। फिल्म का बजट करीब 75 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है।

10:21 (IST)23 Jul 2018
तीसरे दिन की कमाई

'धड़क' के तीसरे दिन के कमाई के आंकड़े भी सामने नहीं आए हैं, हालांकि ट्रेड पंड़ित ऐसा कयास लगा रहे हैं कि फिल्म 5 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर सकती है।

10:19 (IST)23 Jul 2018
जोरदार कमाई

रिलीज के दिन से ही 'धड़क' की जोरदार कमाई कर रही है, तीसरे दिन के कलेक्शन से श्रीदेवी के फैंस भी काफी खुश होंगे। फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी नजर आ रही है।

09:50 (IST)23 Jul 2018
वीकेंड का मिला फायदा

जाह्नवी कपूर और ईशान की 'धड़क' की बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी मजबूती से टिकी है। 'धड़क' की कमाई में तीसरे दिन जबरदस्त उछाल देखा गया और वीकेंड का इस फिल्म को फायदा भी मिला।