ताज़ा खबर
 

Dhadak: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की Dhadak देख रेखा ने दोनों को यूं लगा लिया गले, देखें वीडियो

Dhadak: फिल्म रिलीज से पहले सेलेब्स के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म देखने बड़े बड़े सितारे वहां पहुंचे थे। अनिल कपूर, सोनम कपूर, रेहा कपूर, वरुण धवन, संजय कपूर महीप कपूर, के अलावा रेखा भी इस फिल्म को देखने पहुंची थीं।

Dhadak: धड़क देखने के बाद जाह्नवी कपूर और र्ईशान खट्टर से कुछ ऐसे मिलीं रेखा

Dhadak: जाह्ववी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। फिल्म धड़क से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं। जाह्नवी की डेब्यू फिल्म होने के चलते पूरा बी-टाउन जाह्नवी को दिल से सपोर्ट कर रहा है। इसके अलावा फिल्म में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी हैं। फिल्म में ईशान की अदाकारी के चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं। वहीं न्यूकमर जाह्नवी भी स्क्रीन पर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जाह्नवी को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म में जाह्ववी कई जगह अपनी मां श्रीदेवी जैसी लग रही हैं।

फिल्म रिलीज से पहले सेलेब्स के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म देखने बड़े-बड़े सितारे वहां पहुंचे थे। अनिल कपूर, सोनम कपूर, रेहा कपूर, वरुण धवन, संजय कपूर महीप कपूर, के अलावा रेखा भी इस फिल्म को देखने पहुंची थीं। रेखा ने इस दौरान क्रीम कलर का स्टोल और ब्लैक ड्रेस पहना हुआ था। रेखा जब फिल्म देखने आई थीं, तो भी काफी एक्साइटेड लग रही थीं। इस दौरान गाड़ी में बैठे-बैठे ही रेखा किसी को वहां जल्द पहुंचने का इशारा करती दिख रही थीं।

इसके अलावा जब फिल्म देख कर रेखा थिएटर से बाहर आईं, तो जाह्नवी और इशान को देख कर उनकी खुशी संभली नहीं और रेखा ने दोनों को देखते ही गले लगा लिया। रेखा के अचानक ऐसे गले लगाने से जाह्नवी भी काफी खुश नजर आईं। रेखा, ईशान और जाह्नवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे काफी लाइक और शेयर कर रहे हैं। आप भी देखें ये वीडियो:-

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App