ताज़ा खबर
 

कारगिल युद्ध में खाली खोखे जमा करते थे एक्टर मोहित रैना, आर्मी कैंप में घुसने का ढूंढते थे बहाना

नए शो '21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897' के साथ छोटे पर्दे पर बहुत जल्द आने की तैयारी में एक्टर मोहित रैना ने एक इंटरव्यू में कहा कि, वह बचपन से ही सेना में शामिल होने का सपना देखते थे। उन्होंने बताया कि वह श्रीनगर में रहने के दौरान आर्मी कैंप में घुसने का बहाना ढूंढा करते थे।
Author नई दिल्ली | February 11, 2018 11:19 am
एक्टर मोहित रैना। (Photo Source: Twitter)

फेमस टीवी एक्टर मोहित रैना बहुत जल्द एक नए शो ’21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897′ के साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं। हाल ही में शो की स्क्रीनिंग की गई थी। इस स्क्रीनिंग में कई जाने माने सेलेब्स मौजूद रहे थे। अपने अपकमिंग शो में मोहित रैना सेना के जवान के रूप में नजर आने वाले हैं। मोहित बचपन से ही सेना में शामिल होने का सपना देखते थे। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘मैं कई बार नेशनल डिफेंस अकेडमी (NDA) के लिए एग्जाम भी दे चुका हूं लेकिन कभी भी सेलेक्ट नहीं हो पाया। मैं काफी ओवर कॉन्फिडेंट था। मुझे लगता था कि मैं 6 फीट का हूं, मेरा सेलेक्शन तो हो ही जाएगा, लेकिन मैं विजन टेस्ट क्लियर नहीं कर सका’।

मोहित टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव के किरदार को लेकर चर्चा में आए थे। टाइम्ट ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में मोहित ने श्रीनगर की कुछ यादों के बारे में जिक्र किया। उन्होंने बताया कि, ‘कभी-कभी हम आर्मी कैंप के पास खेला करते थे और कैंप में घुसने के लिए जानबूझकर गेंद को अंदर फेंक देते थे। जो लोग हमारी रक्षा करते थे मैं हमेशा उन लोगों की लाइफ को जानने के लिए उत्सुक रहता था। जब मैं कॉलेज में था तब कार्गिल युद्ध शुरू ही हुआ था। मुझे याद है मैं अपने दोस्तों के साथ बाइक पर जाता था और वहां पड़े खाली खोखे का जमा करता था’।

रेड ड्रेस में दिखा ‘गोल्ड’ एक्ट्रेस मौनी रॉय का जलवा, देखें तस्वीरें

मोहित अब स्क्रीन पर एक सेना के जवान के किरदार को निभाकर काफी खुश हैं। उन्होंने अपने शो के बारे में बात करते हुए कहा, ‘शो में उन 21 बहादुर जवानों के बारे में बताया गया है जो देश के लिए लड़े थे। शो में मैं हवलदार ईश्वर सिंह के किरदार में हूं। ये वह जवान था जिसने सेना को फ्रंट से लीड किया था। जो इंसान हमेशा से सेना को लेकर आकर्षित रहा हो उसके लिए हवलदार ईश्वर सिंह का किरदार निभाना एक सम्मान की बात है। उन्होंने देश के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर दिया था। सात महीने तक शो के लिए उनकी जिंदगी को जीना मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगा’।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App