ताज़ा खबर
 

देवोलिना भट्टाचार्जी का बोल्ड अवतार देख भड़के फैन्स, बोले- ‘ये सब क्या है गोपी बहू’

'साथ निभाना साथिया' एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देखने के बाद लोग भड़क उठे और उन्हें बुरा-भला कहना शुरू कर दिया।

Author Published on: March 5, 2019 3:18 PM
टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी।

गोपी बहू उर्फ देवोलिना भट्टाचार्जी ‘साथ निभाना साथिया’ शो के बाद तस्वीरों में बदले-बदले अंदाज में नजर आ रही हैं। जहां देवोलिना के ग्लैमरस ट्रांसफॉर्मेंसन की लोग तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ फैन्स को उनका यह अवतार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। देवोलिना ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि यह सब क्या है गोपी बहू? जबकि देवोलिना के कुछ फैन्स ने उनका बचाव भी किया है।

देवोलिना भट्टाचार्जी नई तस्वीर में ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- उन्हें रोको और घूरते रहो। देवोलिना की तस्वीर को एक दिन में करीब 56 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं और कमेंट्स की भी संख्या हजारों में है। हालांकि ज्यादातर फैन्स ने कमेंट बॉक्स में निगेटिव बात ही लिखी है।

एक यूजर ने लिखा- गोपी बहू के संस्कार देखो, यह सब क्या है गोपी बहू। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- गोपी बहू यह क्या किया। जबकि एक यूजर ने लिखा कि आप सुंदर दिख रही हैं, लेकिन बिना बॉडी को दिखाए भी आप अच्छी लग सकती हैं। देवोलिना की पोस्ट पर कुछ फैन्स ने उनका बचाव भी किया है। एक फैन ने लिखा कि वह रियल लाइफ में देवोलिना है, गोपी बहू नहीं। कई लोगों ने देवोलिना के बदले लुक की तारीफ की है।

 

बता दें कि देवोलिना भट्टाचार्जी ने अपने करियर की शुरुआत ‘डांस इंडिया डांस 2’ से की थी। देवोलिना का ऑडिशन वीडियो यू-ट्यूब पर उपलब्ध है। इसके बाद देवोलिना ने अपना एक्टिंग डेब्यू एनडीटीवी इमेजिन के शो ‘संवारे सपने प्रीतो’ से की थी। देवोलिना की पॉपुलैरिटी में ‘साथ निभाना साथिया’ शो का हिस्सा बनने के बाद जबरदस्त इजाफा हुआ था। देवोलिना घर-घर ‘गोपी बहू’ के नाम से मशहूर हो गई थीं। देवोलिना कलर्स चैनल के अपकमिंग सीरियल ‘कुछ नए रिश्ते’ में नजर आने वाली हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Video: प्रभास संग खिंचाई तस्वीर, फिर फीमेल फैन ने जड़ा थप्पड़! ‘बाहुबली’ एक्टर का रिएक्शन हो रहा वायरल
2 Video: हिना खान इस बात से अपनी मां से हैं खफा, बोलीं- नहीं करूंगी बात
3 ‘वह असहज थी, मुझे कहा क्यों नहीं’, टीना दत्ता से छेड़छाड़ आरोपों पर को-एक्टर मोहित ने अपने बचाव में कही ये बात