ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर और रनवीर सिंह से रोमांस करना चाहती हैं ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘गोपी बहू’

उन्होंने कहा, उनके साथ फिल्में करना मेरे लिए सपना सच होने जैसा होगा।

Author September 10, 2016 12:06 PM

स्टार प्लस के शो ‘साथ निभाना साथिया’ में अहम जी का साथ दे रही गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्या ने हाल ही में बड़े पर्दे के अपने दो फेवरेट स्टार्स के बारे में बताया है। देवोलीना ने बताया, वो बॉलीवुड में शाहिद और रनवीर सिंह के साथ डेब्यू करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, मैं बड़ी स्क्रीन पर शाहिद कपूर और रनवीर सिंह के साथ रोमांस करना चाहती हूं। उनके साथ फिल्में करना मेरे लिए सपना सच होने जैसा होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं बड़े प्रोडक्शन हाउस जैसे कि यशराज फिल्म और संजय लीला भंसाली की फिल्म्स के साथ काम करना चाहती हूं।

टीवी पर इंडियन लुक में नजर आने वाली देवोलीना फिल्मों में वेस्टर्न लुक एक्सप्लोर करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, मुझए वेस्टर्न अवतार में बदलने में कोई परेशानी नहीं है। मैं ऑफ स्क्रीन वेस्टर्न कपड़े भी पहनती हूं।

साथ निभाना साथिया में गोपी यानि देवोलीना एक आदर्श पत्नी के रोल में हैं। लेकिन हाल ही में तीज के दौरान उनका एक अलग अंदाज टीवी पर देखने को मिला था। दरअसल शो में तीज का त्योहार दिखाया जा रहा था। इस एपिसोड में दिखाया गया था कि गोपी ड्रिंक कर लेती हैं और उसके बाद वह बवाल मचा देती हैं। देवोलीना ने इस सीन के दो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे।

जुलाई महीने में देवोलीना ने शूटिंग से थोड़ा टाइम निकाल कर अपनी मां के साथ हॉलिडे पर गई थीं। देवोलीना मां के साथ थाईलैंड में एंज्वॉय करने गई थीं। अपनी छुट्टियों की तस्वीरें देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उनका काफी हॉट रूप देखने को मिला था।

देवोलीना ने साथ निभाना साथिया से पहले एनडीटीवी इमेजिन पर आने वाले टीवी शो सावरें सबके सपने प्रीतो में भी काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वे दिया और बाती हम में भी नजर आई थीं। साथ ही वे डांस इंडिया डांस में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

😈😇😈

A photo posted by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

Read Also:Thailand में ‘गोपी बहू’ देवोलीना भट्टाचार्जी की मस्ती, सामने आया संस्कारी बहू का Hot अवतार

Read Also: ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू ने ड्रिंक करके सेट पर मचाया बवाल!, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App