ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणवीस की पत्नी अमृता फणनवीस का गाना ‘फिर से’

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस की पत्नी अमृता फणनवीस का गाना 31 मई को लॉन्च कर दिया गया। इस गाने को जूहू के पीवीआर में लॉन्च किया गया। खास बात यह रही कि इस गाने को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 10:46 am
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस की पत्नी अमृता फणनवीस का गाना 31 मई को लॉन्च कर दिया गया।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस की पत्नी अमृता फणनवीस का गाना 31 मई को लॉन्च कर दिया गया। इस गाने को जूहू के पीवीआर में लॉन्च किया गया। खास बात यह रही कि इस गाने को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है। वह गाने के वीडियो में भी अमृता के साथ नजर आएंगे। इस गाने को जीत गांगुली ने कंपोज किया है और लिखा है रश्मि विरागने। गाने के वीडियो का डायरेक्शन अहमद खान ने किया है। इस गाने का वीडियो साउथ मुंबई के ओपेरा हाउस में शूट किया गया। बहुत संभव है कि अमृता सीनियर बच्चन द्वारा संभाले जाने वाले आर्ट इंस्टीट्यूट को प्रमोट करना चाहती थीं। गाने के वीडियो में वह डिजाइनर रेड ड्रेस और हाई हील्स पहने नजर आ रही हैं। गाने के वीडियो का प्रोडक्शन टी-सीरीज ने किया है और भूषण कुमार भी इस वीडियो के लॉन्च के दौरान मौजूद रहे।

बता दें कि इस गाने के वीडियो से जो कुछ भी मुनाफा होगा उसका आधा हिस्सा किसानों की मदद के लिए दिया जाएगा। जहां तक देवेंद्र की पत्नी अमृता का प्रश्न है तो वह एक ट्रेंड क्लासिकल सिंगर हैं उन्होने ‘जय गंगाजल’ फिल्म का ‘सब धान माटी’ गाना गाया है। इस गाने में अमृता फडणवीस अमिताभ बच्चन के साथ एकदम नए अंदाज में सुर मिलाती नजर आ रही हैं। अमृता से जब पूछा गया कि उनके इस वीडियो पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का क्या कहना है तो अमृता ने जवाब दिया कि वो भी काफी खुश हैं क्योंकि मेरे साथ बच्चन साहब भी हैं। गौरतलब है कि इससे पहले अमृता ‘जय गंगाजल’ फिल्म के लिए प्लेबैक सिंगिंग कर चुकी हैं। डायरेक्टर अहमद खान का कहना है कि “अमृता अच्छी सिंगर ही नहीं, खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा भी हैं।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म सरकार-3 में नजर आए थे। अब अपने अगले प्रोजेक्ट 101 नॉट आउट और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर उन्होंने काम शुरू कर दिया है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में वह पहली बार आमिर खान के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म के लिए आमिर खान इन दिनों माल्टा में ट्रेनिंग ले रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App