ताज़ा खबर
 

संजू: सलमान खान ने ठुकराई संजय दत्त की दरख्वास्त!

'संजू' फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोईराला, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और विक्की कौशल जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं।

संजू फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ इन दिनों बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म की कहानी एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर ने अदा किया है। ‘संजू’ इस साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म थी, यही वजह है कि फिल्म ने रिलीज के पांच दिनों में ही 167 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। जहां इस फिल्म की तारीफ क्रिटिक्स, पब्लिक से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक रहे हैं, वहीं बॉलीवुड के दबंग खान फिल्म को देखने के मूड में नहीं है। संजय दत्त और सलमान खान एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और दूसरे के साथ सुख-दुख की घड़ी में हमेशा साथ खड़े रहते हैं, ऐसे में माना जा रहा था कि सलमान खान, संजय दत्त की फिल्म को काफी उत्साहित होंगे।

जूम टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त के द्वारा सलमान से फिल्म को देखने का निवेदन किये जाने के बावजूद भी दबंग खान ने अभी तक संजू को नहीं देखा है। सलमान खान इन दिनों यूएस में अपने दबंग टूर में बिजी हैं। उनका साथ देने के लिए जैकलीन फर्नांडीस, कैटरीना कैफ भी हैं। माना जा रहा है कि सलमान खान अपने दबंग टूर से फ्री होने के बाद फिल्म के लिए समय निकाल सकते हैं। पिछले कुछ समय से बीटाउन में अफवाह है कि सलमान और रणबीर कपूर के बीच कुछ ठीक नहीं है। कहा जाता है कि सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की रिलेशनशिप के बाद से ही दोनों के बीच मतभेद हैं। हालांकि रणबीर और कैटरीना का कुछ समय के बाद ही ब्रेकअप हो गया था। फिलहाल इस समय अफवाह है कि रणबीर कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में हैं।

‘संजू’ फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोईराला, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और विक्की कौशल जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं। विक्की और रणबीर की एक्टिंग की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

salman khan, sonakshi sinha, salman khan and sonakshi sinha, dance performence, dance performence photos, viral on social media, jansatta, entertainment news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App