ताज़ा खबर
 

‘मस्तानी’ दीपिका के कपड़े डिजाइन करने में क्यों कंफ्यूज थीं अंजू

मशहूर ड्रेस डिजाइनर अंजू मोदी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की शान को देखकर इस फिल्म के कलाकारों के लिए कॉस्टयूम डिजाइन करने को लेकर उलझन में थीं लेकिन आखिरकार उन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया।

Author मुंबई | November 12, 2015 5:55 PM
bajirao mastani, anju modi, designer anju modi, deepika padukone, ranveer singh, priyanka chopra, anju modi bajirao mastani, anju modi news, anju modi deepika, deepika, ranveer, priyanka, sanjay leela bhansali, entertainment newsअंजू ने कहा, ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए कॉस्टयूम बनाना कठिन था और इसमें काफी वक्त भी लगना था लेकिन मैंने इस फिल्म के लिए कॉस्टयूम बनाने का निर्णय लिया। यह काफी बड़ा प्रोजेक्ट था जिसके लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता थी।

मशहूर ड्रेस डिजाइनर अंजू मोदी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शान को देखकर इस फिल्म के कलाकारों के लिए कॉस्टयूम डिजाइन करने को लेकर उलझन में थीं लेकिन आखिरकार उन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया।

अंजू इससे पहले 2013 में आई भंसाली की फिल्म ‘राम-लीला’ के लिए भी कॉस्टयूम डिजाइन कर चुकी हैं। इस फिल्म के लिए और खासतौर पर फिल्म में दीपिका के परिधानों के लिए उन्हें काफी वाहवाही भी मिली थी।

डिजाइनर ने कहा कि भंसाली को उनकी योग्यता पर पूरा भरोसा था और भंसाली ने उन्हें राम लीला में काम करते वक्त ही ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए कॉस्टयूम डिजाइन करने का ऑफर दे दिया था।

अंजू ने कहा, ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए कॉस्टयूम बनाना कठिन था और इसमें काफी वक्त भी लगना था लेकिन मैंने इस फिल्म के लिए कॉस्टयूम बनाने का निर्णय लिया। यह काफी बड़ा प्रोजेक्ट था जिसके लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता थी।

PHOTOS: दीपिका ने सोशल साइट्स पर शेयर कीं अपने Hotties के साथ ये तस्वीरें 

उन्होंने कहा, जब सेक्रिप्ट पढ़ी जा रही थी तब हम सब वहां मौजूद थ़े़। मैं कहानी सुनकर भावुक हो गई थी और मेरी आंखों में आंसू थे।

फिल्म में दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह के किरदारों के लिए कॉस्टयूम डिजाइन करना अंजू के लिए एक काफी मुश्किल था।

उन्होंने कहा, यह जरुरी था कि ड्रेस न केवल केरेक्टर की बारीकियों को दर्शाने वाली हो बल्कि इतिहास के उस भव्य दौर को भी दर्शाए। बाजीराव मस्तानी 18 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान की ‘प्रेम रत्न धन पायो’ Openeing Day में कितना करेगी कलेक्शन, Any Guess?
2 शाहिद-मीरा की Diwali 2015 है सबसे खास!
3 बिंदास रहने वाले जॉन अब्राहम को फोटोग्राफर पर गुस्सा क्यों आया?
ये पढ़ा क्या?
X