ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में लंबी है बाबा गुरमीत राम रहीम के फॉलोअर्स की लिस्ट, हैरान रह जाएंगे आप

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बॉलीवुड सेलेब्रिटी सनी लियोनी से लेकर अनिल कपूर तक बाबा के फॉलोअर्स की लिस्ट में रहे हैं।
Author नई दिल्ली | August 28, 2017 12:38 pm
वीडियो में बाबा की शेखर सुमन, ऋतिक रोशन, शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर, जॉन इब्राहिम और राखी सावंत जैसी एक्ट्रेसेज के साथ तस्वीरें दिखाई गई हैं।

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने बलात्कार के जुर्म में दोषी करार दिया है। आज उन्हें सजा सुनाई जाएगी। सतसंग, प्रवचन, एक्टिंग, सिंगिंग और डांस करने वाले बाबा भारत के अन्य बाबाओं से बहुत अलग हैं। बाबा गुरमीत अपने डिफरेंट लाइफस्टाइल के चलते हमेशा चर्चा में बने रहे हैं। उन्हें लोग उनके प्रवचनों से ज्यादा जानते हैं उनकी महंगी गाड़ियों एक्सपेंसिव कपड़ो और भारी-भरकम लाइफस्टाइल के चलते। बाबा को दोषी करार दिए जाने के बाद कई राजनेताओं के साथ उनके कनेक्शन पर उंगलियां उठाई जा रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि बाबा गुरमीत का बॉलीवुड से भी काफी गहरा नाता रहा है।

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बॉलीवुड सेलेब्रिटी सनी लियोनी से लेकर अनिल कपूर तक बाबा के फॉलोअर्स की लिस्ट में रहे हैं। लंबे केश और दाड़ी रखने वाले बाबा के बॉलीवुड में कौन से फॉलोअर्स रहे हैं इस पर बनाया गया एक वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को अब तक तकरीबन 7 लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो में बाबा की शेखर सुमन, ऋतिक रोशन, शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर, जॉन इब्राहिम और राखी सावंत जैसी एक्ट्रेसेज के साथ तस्वीरें दिखाई गई हैं और यह बताया गया है कि यह सभी स्टार्स बाबा के फैन फॉलोअर्स रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की भी बाबा के तस्वीर दिखाई गई है और बताया गया है कि वह उनके फॉलोअर रहे हैं।

इस वीडियो को एनएमएफ न्यूज नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है और 2 मिनट 12 सेकेंड का यह वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। गौरतलब है कि बाबा राम रहीम को आज रोहतक के पास सुनारिया जेल में विशेष अदालत द्वारा सजा सुनाई जाएगी। सजा के ऐलान का वक्त दोपहर 2.30 बजे मुकर्रर किया गया है। विशेष अदालत सजा का ऐलान करेगी। इसी जेल में डेरा प्रमुख को रखा गया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत के न्यायाधीश जगदीप सिंह ने शुक्रवार को डेरा प्रमुख को दुष्कर्म का दोषी ठहराया था।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.