ताज़ा खबर
 

Delhi Violence: Swara Bhaskar के पीछे पड़े ट्रोल, एक्‍ट्रेस ने द‍िया करारा जवाब

Delhi Violence, Swara Bhaskar: एक वीडियो की वजह से स्वरा को ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि वीडियो में स्वरा भास्कर सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट पर सवाल खड़े कर रही हैं। इस वीडियो में स्वरा के स्टेटमेंट से सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से में नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं

Delhi Violence,  Swara Bhaskar: CAA, NRC मुद्दे के बाद दिल्ली हिंसा पर भी खुलकर बोलती दिख रहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ट्वि‍टर पर खूब ट्रोल हो रही हैं। उनके बयानों के चलते लोग उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं और द‍िल्‍ली में हुई ह‍िंसा का ज‍िम्‍मेदार तक ठहरा रहे हैं। कई लोग #ArrestSwaraBhasker हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं। हालांक‍ि, स्‍वरा ट्रोल्‍स को करारा जवाब भी दे रही हैं।

स्‍वरा के अलग-अलग बयानों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर क‍िया जा रहा है। इस वीडियो में स्‍वरा यह भी कहती नजर आ रही हैं क‍ि हम ऐसे देश में रह रहे हैं जहां सुप्रीम कोर्ट एक फैसले में बाबरी मस्‍ज‍िद ग‍िराने को गलत ठहराता है और उसी फैसल में उसे ग‍िराने वालों को र‍िवॉर्ड भी देता है। स्‍वरा के इस बयान पर कई यूजर्स का कहना है कि स्वरा भास्कर सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट पर सवाल खड़े कर रही हैं। वे स्‍वरा के बयानों को भड़काऊ बताते हुए उन्‍हें द‍िल्‍ली ह‍िंसा का ज‍िम्‍मेदार तक ठहरा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- ‘स्वरा भास्कर खुलेआम कह रही हैं कि सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास मत करो। इसे खाली मत जाने दो। यह सही नहीं है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा-‘ वह दिल्ली के जलने का कारण हैं, यह स्पीच भड़काऊ है। वह लोगों को भड़का रही है दिल्ली में। वह कई लोगों को अपने ट्वीट के जरिए कह रही हैं कि सड़कें तोडो, नुकसान करो। दिल्ली पुलिस इस महिला के खिलाफ एक्शन लो।’

देख‍िए वह वीड‍ियो ज‍िस पर स्‍वरा ट्रोल हो रही हैं।

#ArrestSwaraBhasker हैशटैग के साथ कई लोग ट्वीट कर रहे हैं कि – आज जो दिल्ली जल रही है उसकी वजह स्वरा भास्कर हैं। ट्रोल करने वाले कुछ लोगों के मुताबिक- स्वरा ही दिल्ली की इस हालत और हालात की जिम्मेदार हैं। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि वह लोगों को भड़काने का काम कर रही हैं।

स्‍वरा ट्रोल को करारा जवाब भी दे रही हैं। देख‍िए, उनका यह ट्वीट-


सोशल मीडिया के माध्यम से स्वरा लगातार दिल्ली हिंसा पर ट्वीट कर रही हैं और केंद्र सरकार पर निशाना साध रही हैं। कुछ वक्त पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (swara bhaskar) ने एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में शिरकत की थी। यहां एक्ट्रेस नागरिकता संशोधन कानून (CAA), एनआरसी (NRC) और एनपीआर (NPR) पर अपनी बात जनता के आगे रखती दिखीं थीं। उन पर न‍िशाना साधते कुछ और ट्वीट्स देखें।

स्वरा भास्कर अपने ट्वीट में दिल्ली में हो रही हिंसा पर कटाक्ष करती दिखीं वहीं उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि अगर दिल्ली में शांति चाहते हैं तो ‘कपिल मिश्रा को अरेस्ट करो।’

Next Stories
1 ‘केंद्र सरकार का इंटेलिजेंस पूरी तरह फेल, होम मिनिस्ट्री की नाकामी…; दिल्ली हिंसा पर भड़के सुपरस्टार रजनीकांत
2 ‘CAA और NPR पर हमारा डर सही, ये फासीवादी लोग हैं और…’, दिल्ली हिंसा पर अनुराग कश्यप का बयान
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview Episode 26 Feb 2020: लव-कुश की एक गलती से कार्तिक और नायरा के हाथ लगा बड़ा सबूत, कहानी में आने वाला है नया ट्विस्ट
ये पढ़ा क्या?
X