ताज़ा खबर
 

‘IB का अफसर मारा गया, मीडिया सबूत दिखा रही है लेकिन आप नदारद हैं’, कुमार विश्वास ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को घेरा

Delhi Violence: कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने हिंसा और आगजनी को लेकर गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को घेरा है। कुमार विश्वास ने अपने ताजा ट्वीट में इस मुद्दे पर बेबाकी से राय रखी है।

Delhi Violence: कुमार विश्वास ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को घेरा

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 30 से ज्यादा हो गई है। तमाम घायलों का अब भी अस्पतालों में इलाज जारी है। हिंसा ग्रस्त इलाकों में भारी पैमाने पर सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। दिल्ली हिंसा पर लोग तरह-तरह से सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। इस बीच कुमार विश्वास ने ट्वीट कर गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को घेरा है।

कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा, ‘हे युधिष्ठिर माना आपको ज़हरीले नेताओं के भड़काऊ भाषणों वाले वीडियो नहीं मिलते, तो क्या इस नेता की छत पर जमा पेट्रोल बमों के ज़ख़ीरे भी नहीं दिखाई देते? IB का अफ़सर इस घर में खींच कर मारा गया और आज भी सबूत मीडिया दिखा रही है, आप नदारद क्यों हैं? जवाब दो…’। दरअसल, कुमार विश्वास का इशारा आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की तरफ था, जिनके घर से कथित तौर पर पेट्रोल बम, पत्थर, गुलेल आदि मिले हैं और उन पर दंगे भड़काने का आरोप लग रहा है।


मालूम हो कि इससे पहले भी कुमार ने दिल्ली के गोकुलपुली इलाके में तैनात हेड कांस्टेबल रतन लाल की हिंसा में हुई मौत पर भी ट्वीट किया था। कुमार ने ट्वीट कर एस घटना को सामाजिक धब्बा करार दिया था। कुमार ने ट्वीट में लिखा कि दिवंगत वीर सिपाही की मृत्यु हमारी सामाजिकता पर धब्बा है! पूरा देश आपके साथ है दिल्ली पुलिस। राजनैतिक प्रश्रय पाए इन दंगाइयों से डटकर निपटिए! धर्म-जाति-वेषभूषा और दल से उपर उठकर।

इस पूरे मामले पर भाजपा ने कांग्रेस और AAP पर हिंसा फैलने का आरोप लगाया था भाजपा ने कहा था कि कांग्रेस और AAP नेताओं के भड़काऊ बयानों के कारण ये दंगा शुरू हुआ और दोनों दलों के चुनिंदा मौन के कारण हालात इतने खराब हुए वहीं दिल्ली सरकार ने इस पूरे मामले पर सीधा-सीधा गृह मंत्रालय पर आरोप लगाया था।

बता दें कि कुमार विश्वास के अलावा अनुराग कश्यप, जावेद अख्तर, स्वरा भास्कर भी इस मुद्दे पर अपनी राय रख चुके हैं। वहीं सोनम कपूर, कृतिका कामरा, गौहर खान, रवीना टंडन तक इस मंजर को देख हैरान पेरशान नजर आईं और दिल्ली हिंसा की जमकर निंदा की।

Next Stories
1 ‘मुझे बंधक बनाकर रेप किया और नशीली दवाएं दी गईं, किसी तरह…’, 5 साल से ‘गायब’ सिंगर आईं सामने
2 Thappad Quick Movie Review Updates: ‘थप्पड़’ के धमाकेदार रिव्यूज ने मचाया शोर, क्रिटिक के सितारों से सजी तापसी पन्नू की फिल्म
3 ‘मेरे बच्चे हिंदू-मुसलमान के बीच फर्क नहीं जानते हैं, वे सिर्फ…’, दिल्ली हिंसा पर बोले बॉलीवुड एक्टर
Coronavirus LIVE:
X