ताज़ा खबर
 

Kya Kool Hain Hum 3: 203 वेबसाइट्स और केबल पर यह Sex Comedy दिखाने पर हाईकोर्ट की रोक

दिल्ली हाई कोर्ट ने बॉलीवुड की सेक्स कॉमेडी मूवी क्या कूल हैं को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। कोर्ट ने फिल्म क्या कल हैं हम 3 को 203 वेबसाइटों पर दिखाने और उसके प्रसारण या ऑनलाइन उपलब्ध कराने पर रोक लगा दी है।

Author नई दिल्ली | January 20, 2016 10:26 am
फिल्म kya kool hai hum 3, दिल्ली हाइकोर्ट ने लगाई रोक

दिल्ली हाई कोर्ट ने बॉलीवुड की सेक्स कॉमेडी मूवी Kya Kool Hain Hum 3 को 203 वेबसाइटों पर दिखाने और उसके केबल प्रसारण या ऑनलाइन उपलब्ध कराने पर रोक लगा दी है। इस रोक आदेश को पारित करते हुए अदालत ने कहा है कि याचिकाकर्ता निर्माण कंपनी ‘बालाजी मोशन पिक्‍चर्स’ पूरी तरह से कॉपीराइट कानून के तहत संरक्षण की हकदार है। इसको ध्‍यान में रखते हुए कंपनी की 22 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्‍म को कई जगह रिलीज कराने से रोक लगाई है।

कोर्ट के जस्टिस विपिन सांघी ने वेबसाइटों और स्थानीय केबल ऑपरेटरों सहित 300 प्रतिवादियों को नोटिस जारी करके उन्हें आदेश का पालन करने का निर्देश दिया।

फिल्म में मंदना करीमी, आफताब शिवदसानी के अलावा तुषार कपूर अहम भूमिका में है। गौरतलब है कि हाल ही फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई थी, जिसमें से 34 सीन्स को कट कर दिया गया था। नीचे क्लिक करें देखे फिल्म के किन सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची cats9 एकता कपूर की कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ को भारत की पहली पॉर्न-कॉम कह कर प्रचारित किया जा रहा है –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App