ताज़ा खबर
 

कैफे में काम करने वाले फरहान सबीर बने द वॉइस ऑफ इंडिया के विजेता, ईनाम में मिले 25 लाख और एक कार

सबीर क्लासिकल सिंगिग और तबला से काफी प्रभावित हुए। जब उनके पिता को ब्रेन ट्यूमर हुआ तो उन्होंने 19 साल की उम्र में पढ़ाई छोड़ दी और परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए एक कैफे में काम करने लगे।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 9:23 AM
फरहान सबीर बने वॉइस ऑफ इंडिया के विजेता। (Image Source: Instagram)

दिल्ली के रहने वाले सबीर को सिंगिग रिएलिटी शो द वॉइस ऑफ इंडिया का विजेता घोषित किया गया है। इस शो में नीति मोहन, सलीम मर्चेंट, शान और बेन्नी दयाल कोच थे। द वॉइस ऑफ इंडिया एंड टीवी पर प्रसारित होता है। इस बार काफी यूनिक फॉर्मेट था जिसमें ब्लाइंड लोगों का भी ऑडिशन शामिल था। शो का ग्रैंड फिनाले कल रात को प्रसारित हुआ। जिसमें टॉप चार कंटेस्टेंट नियम कानुंगो (टीम नीति), परखजीत सिंह (टीम शान), फरहान सबीर (टीम शान) और रसिका बोरकर (टीम बेन्नी) के बीच विजेता बनने की लड़ाई थी। जिसमें सभी ने अपनी पूरी तरह से एनर्जी लगाई।

प्रेस रिलीज में बताया गया कि दर्शकों को एक आवाज चुनने के लिए कहा गया। जिसके बाद फरहान को सिंगिग रिएलिटी शो का विजेता घोषित कर दिया गया। सबीर ने एक बयान में कहा- मैं इस समय बिल्कुल निशब्द हूं और विजेता बनने की अहसास मुझे डुबो रहा है। मैं इस पल को संजो कर रखूंगा और म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना स्थान पाने के लिए खूब मेहनत करुंगा। मैं शान सर को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो इस यात्रा में मेरे लिए एक मेंटर से ज्यादा रहे हैं। इसके साथ ही मैं दर्शकों का आभारी हूं जिन्होंने मुझमें और मेरे टैलेंट पर विश्वास किया।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

दिल्ली के रहने वाले सबीर क्लासिकल सिंगिग और तबला से काफी प्रभावित हुए। जब उनके पिता को ब्रेन ट्यूमर हुआ तो उन्होंने 19 साल की उम्र में पढ़ाई छोड़ दी और परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए एक कैफे में काम करने लगे। सबीर को एंड टीवी की तरफ से 25 लाख का चेक मिला है और साथ ही गाड़ी भी दी गई है। सबीर के कोच शान ने उनकी द वॉइस ऑफ इंडिया के साथ यात्रा के बारे में कहा कि यह काफी असाधारण थी।

गायक शान ने कहा कि द वॉइस ऑफ इंडिया की यात्रा मेरे लिए काफी कुछ सीखने वाली रही और मैं अपने साथ ढेर सारी यादों को लेकर जा रहा हूं जो हमेशा मेरे लिए खजाने की तरह रहेंगी। शो के ग्रैंड फिनाले पर काफी प्रतिष्ठित शख्सियत शामिल रहीं। जिसमें लेजेंड्री गायिका आशा भोंसले और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मौजूद थीं। वहीं मीका सिंह और शो के कोचिस ने परफॉर्मेंस दी।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

गोलमाल 4 की शूटिंग हुई शुरु; परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर ने शेयर की फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App