Delhi Pollution से प्रियंका चोपड़ा भी परेशान, शूटिंग करने दिल्ली आईं तो इंस्टाग्राम पर लिख डाली यह बात

प्रियंका ने लोगों को सुरक्षित रहने की सलाह देते हुए लिखा है कि हम एयर प्यूरिफायर और मास्क के साथ तो खुद को सुरक्षित रख पाने में सफल हैं। लेकिन जिनके पास घर नहीं है हमें उनके लिए प्रार्थना करना चाहिए।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी यह तस्वीर।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट ‘द वाइट टाइगर’ (The White Tiger) की शूटिंग शुरू कर दी है। इस प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए अपने साथी कलाकार राजकुमार राव के साथ प्रियंका इस वक्त नई दिल्ली में हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भी दिल्ली-एनसीआर में फैले वायु प्रदूषण के खतरनाक स्तर पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने अपनी परेशानी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

‘दिल्ली में शूटिंग करना कठिन’: दिल्ली के प्रदूषण को देखते हुए प्रियंका ने 3 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने एक मास्क लगाया हुआ है। प्रियंका ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि, “शूट फॉर डेज़ #thewhitetiger। अभी यहां शूटिंग करना इतना कठिन है कि मैं सोच भी नहीं पा रही कि इन परिस्थितयों में रहना है।”

Hindi News Today, 04 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

‘जिनके पास घर नहीं उनके लिए प्रार्थना करें’: प्रियंका ने लोगों को सुरक्षित रहने की सलाह देते हुए लिखा है कि हम एयर प्यूरिफायर और मास्क के साथ तो खुद को सुरक्षित रख पाने में सफल हैं, लेकिन जिनके पास घर नहीं है हमें उनके लिए प्रार्थना करना चाहिए।

अर्जुन रामपाल ने भी किया ट्वीट: प्रियंका चोपड़ा पहली ऐसी सेलिब्रिटी नहीं हैं जिन्होंने दिल्ली प्रदूषण पर टिप्पणी की है इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने भी ट्वीट कर कहा था, “मैं दिल्ली में उतरा ही था कि यहां की हवा में सांस लेना मुश्किल होने लगा। इस शहर को क्या हो गया है। यहां प्रदूषण घने स्मॉग के रूप दिखाई दे रहा है। लोग मास्क लगाकर घर से बाहर निकल रहे हैं। किसी को जगाने और सही काम करने के लिए कितनी अधिक आपदा की आवश्यकता होती है? खुद को बताएं कि हम गलत हैं।” अर्जुन रामपाल के अलावा लिजा रे, राहुल देव और जसलीन रॉयल सहित अन्य ने भी दिल्ली के वायु प्रदूषण के बारे में ट्वीट किया है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट