ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह ने पोस्ट की ऐसी फोटो कि दीपिका पादुकोण हो गईं ‘इरिटेट’, किया ये कमेंट

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के चलते कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। फिल्म पद्मावत के बाद से ही दीपिका की नई फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन दीपिका ने फिलहाल कोई फिल्म न करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और रणवीर इस साल नवंबर में शादी करने जा रहे हैं।

दीपिका और रणवीर अक्सर सोशल मीडिया पर पीडीए करते नज़र आ जाते हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में अमेरिका से सीक्रेट वेकेशन मना कर लौटे हैं। ‘पद्मावत’ में अपनी परफॉर्मेंस से तारीफें बटोरने वाला ये कपल कुछ समय पहले विवादों में भी रहा था जब जैनब खान नाम की एक महिला ने रणवीर और दीपिका पर बदसलूकी का आरोप लगाया था। ये कपल उस समय डिज्नीलैंड में हाथों में हाथ डाले घूम रहे थे। जैनब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया था कि दोनों सितारे इस बात से काफी नाराज़ थे कि मैं उन लोगों की वीडियो बना रही थी। जैनव का दावा था कि फोटो के लिए आग्रह करने पर दीपिका और रणवीर उन पर गुस्सा करने लगे थे।

इस घटना को लेकर दीपिका और रणवीर का कोई बयान नहीं आया है और दोनों सितारे वापस भारत लौट चुके हैं। हाल ही में रणवीर ने इंक ब्लू सूट में अपनी स्टायलिश तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की और इस तस्वीर को कैप्शन दिया था ‘मंडे ब्लूज?’। हज़ारों लोगों ने इस तस्वीर पर कई दिलचस्प कमेंट्स किए, रणवीर की ये तस्वीर वायरल होने लगी और इसे अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। दीपिका हालांकि रणवीर के इस कैप्शन से सहमत नहीं थी और उनका मंडे काफी बेहतर जा रहा था, शायद यही कारण था कि रणवीर के मंडे ब्लूज़ स्टेटमेंट से इत्तेफाक न रखते हुए उन्होंने इस तस्वीर पर कमेंट किया  – ‘उफ.. नो!’

Monday Blues?

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इससे पहले भी दीपिका और रणवीर सोशल मीडिया पर पीडीए करते रहे हैं।  गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के चलते कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। फिल्म पद्मावत के बाद से ही दीपिका की नई फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन दीपिका ने फिलहाल कोई फिल्म न करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और रणवीर इस साल 10 नवंबर को इटली में शादी कर सकते हैं। दीपिका ने भले ही कोई फिल्म साइन न की हो लेकिन रणवीर इस समय काफी बिज़ी हैं। वे रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में काम कर रहे हैं, जिसमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान उनके अपोज़िट नज़र आएंगी। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा वे ज़ोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वे आलिया भट्ट के अपोज़िट नज़र आएंगे। रणवीर सिंह की सिंबा इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी, इसके अलावा वे कपिल देव की बायोपिक को लेकर भी सुर्खियों में है। 1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को बजरंगी भाईजान फेम निर्देशक कबीर खान बनाएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App