ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह के बर्थ डे के लिए खास सरप्राइज़ प्लान कर रही हैं दीपिका

रणवीर फिलहाल हैदराबाद में रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की शूटिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इस साल नवंबर में दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल पहले इटली में शादी करेगा और इसके बाद मुंबई और बेंग्लोर में रिसेप्शन पार्टी दी जाएंगी।

रणवीर के बर्थ डे पर सरप्राइज देंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। रणवीर और दीपिका दोनों का ही करियर उफान पर है। दोनों ने विवादित फिल्म पद्मावत में साथ काम किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी।  रणवीर सिंह जुलाई 6 को अपना जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। पद्मावत में खिलजी के किरदार को शिद्दत से निभाने वाले रणवीर अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर भी उत्साहित हैं। वहीं अपनी एनर्जी के लिए मशहूर रणवीर अपने बर्थ डे को भी धूम धाम से सेलिब्रेट करने के मूड में हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका, रणवीर को सरप्राइज़ देने हैदराबाद जा सकती है। दीपिका ने प्लान किया है कि वे रणवीर के बर्थ डे सेलेब्रेट करने और उनके साथ वक्त बिताने के लिए हैदराबाद पहुंचेंगी। रणवीर फिलहाल हैदराबाद में रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की शूटिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इस साल नवंबर में दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल पहले इटली में शादी करेगा और इसके बाद मुंबई और बेंग्लोर में रिसेप्शन पार्टी दी जाएंगी। हालांकि रणवीर या दीपिका ने अभी तक इस मामले में कोई भी बयान नहीं दिया है और न ही इन अफवाहों को झुठलाया है।

रणवीर से मिलने हैदराबाद जा सकती हैं दीपिका

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला, रामलीला के सेट पर मिले थे और इसी फिल्म के सेट पर दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़नी शुरू हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये कपल पिछले पांच सालों से डेट कर रहा है और इस साल नवंबर में दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो रणवीर की गली ब्वॉय और सिंबा जैसी फिल्में कतार में है। गली ब्वॉय में जहां रणवीर के साथ आलिया भट्ट दिखाई देंगी वहीं सिंबा में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान काम करती हुई नज़र आएंगी।  इसके अलावा रणवीर कपिल देव की भी बायोपिक को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App