ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण का सलमान खान पर निशाना- लग्जरी नहीं है डिप्रेशन की बीमारी

कुछ समय पहले सलमान खान ने दिए एक इंटरव्यू में डिप्रेशन को लेकर एक बयान दिया था। सलमान खान के बयान के बाद दीपिका पादुकोण ने भी डिप्रेशन को लेकर एक बयान दिया है।

Author नई दिल्ली | March 28, 2018 1:23 PM
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि वह डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं। दीपिका पादुकोण आजकल लोगों को मेंटल हेल्थ के लिए जागरूक कर रही हैं। इतना ही नहीं, दीपिका ने डिप्रेशन से परेशान लोगों की मदद के लिए ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ की भी शुरुआत की है। कुछ समय पहले सलमान खान ने एक इंटरव्यू में डिप्रेशन को लेकर एक बयान दिया था। सलमान खान के बयान के बाद दीपिका पादुकोण ने भी डिप्रेशन को लेकर एक बयान दिया है।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा, ”परिवर्तन के साथ ही फिल्म जगत के सितारे भी डिप्रेशन को लेकर सामने आ रहे हैं और लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि इस बीमारी का सामना कैसे किया जाए। लेकिन इस बात से समझा जा रहा है कि डिप्रेशन के शिकार वही लोग हैं, जिन्हें सफलता मिल चुकी है और यह किसी भी फील्ड से जुड़े लोगों को हो सकता है। सिर्फ पॉपुलर लोग इस बीमारी का शिकार होते हैं, यह एक गलत धारणा है।”

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

बता दें कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सलमान खान ने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए इसे लग्जरी बताया था। सलमान खान ने कहा, ”मैं बहुत सारे लोगों को छुट्टियां बिताते हुए देखता हूं। मैंने कई लोगों को डिप्रेशन का शिकार और इमोशनल होते हुए भी देखा है। लेकिन मैं उदास या भावनात्मक होने की लग्जरी बर्दाश्त नहीं कर सकता, क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या कर रहा हूं।” हालांकि, डिप्रेशन को लग्जरी बताए जाने पर सलमान खान के फैन्स ने नाराजगी जताई थी। फिलहाल, सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग आखिरी चरण पर हैं। सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App