Deepika Padukone's bodyguard became a celebrity after she posted a video on her Instagram - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण की इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से सेलिब्रिटी बना उनका बॉडीगार्ड भाई

क्षाबंधन के मौके पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने बॉडीगार्ड जलाल को राखी बांधी थी। राखी बंधते हुए दीपिका ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था।

एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों और काम की वजह की सुर्खियों में रहती हैं। वहीं उनका बॉडी गार्ड भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। जी नहीं उनका बॉडीगार्ड कोई स्टार रेस्लर या कोई और नहीं बल्कि एक आम आदमी ही है। लेकिन दीपिका एक स्वीट जेश्चर ने उन्हें रातों रात सेलिब्रिटी बना दिया है। दरअसल रक्षाबंधन के मौके पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने बॉडीगार्ड जलाल को राखी बांधी थी। राखी बंधते हुए दीपिका ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था। इस वीडियो के इंटरनेट पर आने के बाद से जलाल सबकी नजर में आ गया। इस पर जलाल ने बताया, जब से दीपिका ने वीडियो पोस्ट की है मेरे कई दोस्त और रिश्तेदार कॉल करके मुझे उस दिन के बारे में पूछते हैं। उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि जलाल को सोशल मीडिया पर भी पहचाना जाने लगा है। उनका फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अकाउंट है और दीपिका पादुकोण के फैन क्लब के मेंबर्स अब जलाल को भी फॉलो करने लगे हैं।

इस खबर की पुष्टि दीपिका पादुकोण के स्पोक्स पर्सन ने भी की है। जलाल कुछ से समय से दीपिका के साथ है। वह दीपिका के इस स्वीट जेश्चर से काफी प्रभावित है। प्रोफेश्नल फ्रंट पर बात करें तो दीपिका अब संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावति में काम करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर और रनवीर सिंह काम करने वाले हैं।

#raksha #rakshabandhan #thankyoujalal 🙏

A video posted by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App