ताज़ा खबर
 

‘शौकिया तौर पर JNU गईं थीं Deepika Padukone’, बोले वरुण गांधी, कहा- CAA को पढ़ कर जातीं तो अच्छा होता

बीजेपी नेता वरुण गांधी ने दीपिका के जेएनयू प्रोटेस्ट में शामिल होने को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में वरुण गांधी ने दीपिका की समझ पर भी सवाल उठाए।

caa, deepika Padukone, Chhapaak, Deepika Padukone Chhapaak, Chhapaak Movie, Chhapaak Trailer, Chhapaak Film, jnu protest, Deepika Padukone in jnu, BJP on Deepika Padukone, jnu bjp, varun handhi on deepika padukone, varun gandhi on jnu, varun gandhi on CAA, entertainment news, bollywood news, दीपिका पादुकोण, जेएनयू, वरुण गांधी, वरुण गांधी ने जेएनयू पर बोला, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर वरुण गांधी ने कहा,जेएनयू में दीपिका के विजिट पर वरुण गांधी ने कई सवाल खड़े किए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू दौरे (JNU Violence) को लेकर सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक पर विरोध हुआ था। यही नहीं फिल्म छपाक के रिलीज से एक दिन पहले जेएनयू जाने पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए थे और इसे महज फिल्म प्रोमोशन का हथकंडा करार दिया था। अब बीजेपी नेता वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने दीपिका के जेएनयू प्रोटेस्ट में शामिल होने को लेकर कई सवाल खड़े किए है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में वरुण गांधी ने दीपिका के छात्रों का साथ देने को लेकर पूछे गए सावल पर कहा- आपको स्वतंत्रता है। स्वाधीनता है अपनी विचारधारा चुनने का। उस विचारधारा के तहत अपनी बात रखने की। लेकिन आप शौकिया तौर से अपनी बात मत रखो। आपके पीछे बहुत लोग खड़े हैं क्योंकि आप जाने पहचाने चेहरे हैं। आप किसी मुद्दे की गहराई में तो जाइए।

क्या दीपिका इस मुद्दे की गहराई को नहीं समझी? इस सवाल पर वरुण ने कहा, फिर उन्होंने अपनी बात रखी क्यों नहीं। उनको वहां तर्कसंगत तथ्यामक तरीके से बात रखनी चाहिए कि ये मेरा मुद्दा है। ये मेरा मानना है। इस तरीके से देश में होना चाहिए, इस तरीके से नहीं होना चाहिए। लेकिन वह वहां आईं और एक फोटो लिया फिर चली गईं। वह भी फिल्म रिलीज के एक दिन पहले।

वरुण गांधी ने दीपिका पर आगे बोलते हुए कहा कि उनको मेकअप मैंन, स्पॉटबॉय की बातों को सच मानकर कुछ कहें इससे अच्छा कि आप उसे मुद्दे की गहराई तक जाहिए समझिए फिर जो कुछ बोलना है बोलिए। क्योंकि उनका जाना पहचाना चेहरा है और कई लोग उनके पीछे खड़े हैं। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को जेएनयू में कुछ नकाबपोशों द्वारा छात्रों और टीचर्स पर हमले कर दिए थे। उस वक्त दीपिका दिल्ली में ही मौजूद थीं और शाम को ही जेएनयू कैंपस में हो रहे प्रोटेस्ट में शामिल हुईं थी। लेकिन वह वहां से बिना कुछ बोले वापस लौट आई थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kapil Sharma के सामने कृष्णा अभिषेक की पत्नी को लेकर अच्छा यादव ने कह दी ऐसी बात, अर्चना पूरन सिंह रह गईं शॉक्ड
2 ‘ये फिल्म मेकअप के बारे में नहीं है’, Tik Tok पर छपाक का लुक चैलेंज दे एक बार फिर ट्रोल हुईं Deepika Padukone
3 शबाना आजमी की हालत स्थिर, ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज होने के बावजूद नहीं हुई गिरफ्तारी
ये पढ़ा क्या?
X