ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 10: दीपिका पादुकोण की चाहत विन डीजल करें होस्ट और रणवीर सिंह लें हिस्सा

मजाक में सलमान खान दीपिका पादुकोण से तीन खान (शाहरुख, सलमान और आमिर) के बारे में पूछेंगे जिन्हें वो बिग बॉस के घर में देखना चाहेंगी। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि दीपिका आमिर का नाम लेती हैं।
Author नई दिल्ली | October 16, 2016 20:38 pm
बिग बॉस के सेट पर अभिनेता सलमान खान और दीपिका पादुकोण।

कलर्स के मशहूर शो बिग बॉस-10 की आज 16 अक्टूबर से शुरुआत हो रही है। रविवार रात के 9 बजे शो का ग्रांड प्रीमियर होगा। इंटरनेट शो से जुड़ी संभावनाओं और अपेक्षाओं से भरा पड़ा है। ये बात सभी को पता है कि बिग बॉस सीजन-10 की शुरुआत बॉलीवुड की स्टार दीपिका पादुकोण और सलमान खान से होगी। जहां एक ओर नर्वस कंटेस्टेंट अपने नसीब को तलाशेंगे वहीं बिग बॉस का स्टेज ग्लैमर से भरा रहेगा। इसकी शुरुआत हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका के ग्लैमरस तड़के से होगी। एक्ट्रेस, इसमें एक्शन करती हुई दिखेंगी। शो में मस्तानी ब्लैक ड्रेस में नजर आएंगी। इस शो में वो अपनी अपकमिंग फिल्म xXx: Return of Xander Cage के थीम सॉन्ग पर परफॉर्म करते हुए दिखेंगी। साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी इस मौके पर रिलीज करेंगी। दीपिका के एक्शन सींस को सलमान खान से तालियां और विन डीजल के अपोजिट हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए शुभकामनाएं भी मिलेंगी।

वीडियो: ‘बिग बॉस सीज़न 10’ की पहली मेहमान बनेंगी दीपिका पादुकोण

मजाक में सलमान खान दीपिका पादुकोण से तीन खान (शाहरुख, सलमान और आमिर) के बारे में पूछेंगे जिन्हें वो बिग बॉस के घर में देखना चाहेंगी। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि दीपिका आमिर का नाम लेती हैं। इसकी वजह मिस्टर परफेक्शनिस्ट का सही बातें करना है। एक्ट्रेस का कहना है कि आमिर के साथ निर्देशक संजय लीला भंसाली और सलमान को घर का सदस्य बने हुए देखना चाहती हैं।

Read Also: बिग बॉस 10 के घर की थीम का हुआ खुलासा, वीडियो में देखिए कैसा होगा अंदर का माहौल

दीपिका ने कहा कि रणवीर सिंह और खुद उन्हें भी बिग बॉस के घर में होना चाहिए। इसकी वजह रणवीर का उनसे ज्यादा मनोरंजक व्यक्ति होना है जो किसी भी परेशानी को खत्म कर सकते हैं। इसपर भाईजान ने कहा कि जब हम सभी घर के अंदर होंगे तो शो कौन होस्ट करेगा? इसपर पादुकोण ने कहा कि उनके पास इसका भी उपाय है। उनके इंटरनेशनल को-स्टार विन डीजल शो को होस्ट कर सकते हैं। शुरु होने वाले शो में हम सभी सलमान को दीपिका का स्वागत करते हुए देखेंगे। पूरे ड्रामे को 9 बजे कलर्स पर देखना ना भूलें।

Read Also: बिग बॉस 10 के घर में हो सकता है झलक दिखला जा का ग्रैंड फिनाले

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.