ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार दीपिका पादुकोण की ये इच्छा नहीं हो पाई पूरी

दीपिका अभी अपनी पहली हॉलीवुड मूवी के प्री-रिलीज वर्क में बिजी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में अब सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। लेकिन उनकी भी एक इच्छा है जो कि अभी तक पूरी नहीं हुई है। फिल्मफेयर को इंटरव्यू देते हुए दीपिका ने बताया, ‘मेरी इच्छा थी कि एक बार फिल्ममेकर यश चोपड़ा के साथ काम जरूर करूं। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थी।’ हालांकि, दीपिका की यह इच्छा पूरी नहीं हो पाई। भारत में लव स्टोरी का एक नया नजरिया पेश करने वाले यश चोपड़ा का साल 2012 में निधन हो गया था। उन्होंने सिलसिला और वीर-जारा जैसी प्रेम कहानी पर आधारित मूवीज बनाई थीं।

यश चोपड़ा शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ जब तक है जान मूवी पर काम कर रहे थे, तभी उन्हें डेंगू हो गया और उनका अचानक निधन हो गया। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर फैल गई थी। जब तक है जान में काम करने वाली कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा आखिरी एक्ट्रेस थीं, जिन्हें यश चोपड़ा के साथ काम करने का मौका मिला है। यश चोपड़ा के साथ काम नहीं करने का मौका मिलने का दीपिका को पछतावा है।

दीपिका अभी अपनी पहली हॉलीवुड मूवी के प्री-रिलीज वर्क में बिजी हैं। दीपिका अपनी पहली मूवी ट्रिपल एक्स में विन डीजल के साथ नजर आएंगी। यह मूवी साल 2017 में रिलीज होगी। अभी दीपिका संजय लीला भंसाली की पद्मावती में काम करने की तैयारी कर कर रही हैं। संजय लीला भंसाली की यह मूवी अलाउद्दीन खिलजी का रानी पद्मावती के प्रति आकर्षण पर आधारित होगी।

Read Also: दीपिका पादुकोण बनीं सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाली एक्ट्रेस, पद्मावती के लिए मिला 12 करोड़ से ज्यादा का ऑफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App