ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में दिए मजेदार सवालों के जवाब, कहा- मरने से पहले खूब सारे बच्चे चाहती हूं, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ चिट गेम (फिशिंग फॉर आनसर्स) का एक वीडियो राजीव मसंद ने अपने यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया है जिसमें वह एक बॉल से कुछ चिट्स निकाल कर उनमें लिखे सवालों का जवाब दे रही हैं।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 4:50 PM
xXx: Return of Xander से हाल ही में अपना हॉलीवुड डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण इस वक्त दुनिया भर में अपना नाम रोशन कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ चिट गेम (फिशिंग फॉर आनसर्स) का एक वीडियो राजीव मसंद ने अपने यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया है जिसमें वह एक बॉल से कुछ चिट्स निकाल कर उनमें लिखे सवालों का जवाब दे रही हैं। इस गेम में दीपिका के सामने एक चिट आती है जिसमें सवाल होता है कि वह मरने से पहले कौन सी एक चीज है जो जरूर करना चाहती हैं। सवाल के जवाब में दीपिका कहती हैं कि वह मरने से पहले बहुत से बच्चे चाहती हैं। इसके अलावा दीपिका ने और भी कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपने पहले पे-चेक के बारे में बताया कि उन्हें उनका पहला पे-चेक एक मॉडलिंग जॉब के लिए था जिसके लिए उन्हें 3500 रुपए मिले थे।

अपने बारे में सबसे अजीब अफवाह के बारे में दीपिका ने बताया कि एक बार उन्होंने सुना था कि उन्होंने खुद को ज्यादा खूबसूरत दिखाने के लिए अपने चेहरे की सर्जरी कराई है जो कि बहुत बड़ा झूठ था। खाना खाते वक्त वह कौन सा खाना सबसे ज्यादा मिस करती हैं के बारे में दीपिका ने बताया कि उन्हें रसामन राइस सफर करते वक्त बहुत याद आते हैं। इसके अलावा उन्होंने विन डीजल की कॉपी करके भी दिखाई। दीपिका ने बताया कि लाला लैंड फिल्म देखते वक्त वह रो पड़ी थीं। इसके अलावा दीपिका ने बताया कि वह रॉजर फेडरर से मुलाकात कर चुकी हैं। इस वीडियो को अब तक 16 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही फिल्म पद्मावती में पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी। संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे। रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म के शूटिंग सेट पर लगातार हो रहे हमले के चलते हालांकि शूटिंग अब तक कई बार प्रभावित हो चुकी है। फिल्म के इस साल के अंत तक रिलीज होने की बातें कही जा रही थीं। अब देखना यह होगा कि क्या फिल्म साल के अंत तक रिलीज हो पाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App