ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण से भीड़ में हुई पर्स छीनने की कोशिश! टिशू बेच रही महिला ने की ऐसी हरकत; देखें Video

दीपिका गुरुवार देर रात मुंबई के खार स्थित एक फूड आउटलेट से निकल रही थीं। जैसे ही वो अपने कार की तरफ बढ़ीं, एक महिला ने उनका पर्स...

deepika padukone, deepika padukone viral video, deepika padukone purseबॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Photo- Indian Express)

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें भीड़ के बीच एक महिला उनका पर्स छीनने की कोशिश कर रही है। दरअसल दीपिका गुरुवार देर रात मुंबई के खार स्थित एक फूड आउटलेट से निकल रही थीं। इसी दौरान उनके फैंस उन्हें देख उत्साहित हो गए और उन्हें घेर लिया। भीड़ के बीच एक महिला उनसे लगातार टिशू लेने की बात कर रही थी और जैसे ही दीपिका अपने कार की तरफ बढ़ीं, महिला ने उनसे पर्स छिनने की कोशिश की। हालांकि दीपिका के बॉडी गार्ड्स की मदद से पर्स बचा लिया गया।

इस दौरान दीपिका जरा भी नाराज़ नहीं हुईं और वो पर्स लेकर गाड़ी में बैठ गईं। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग फैंस के प्रति उनके व्यवहार की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ मास्क न पहनने पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। दीपिका अक्सर अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्पॉट की जाती हैं। वो कई बार अपने फैंस के बीच जाकर उनसे बातचीत भी करती हैं।

दीपिका पादुकोण के काम की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही फिल्म, ‘83′ में नजर आनेवाली हैं। इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं और रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इस फ़िल्म में पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह फ़िल्म अप्रैल 2020 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसकी रिलीज़ रोक दी गई। अब यह फ़िल्म 4 जून को रिलीज की जाएगी। दीपिका ने हाल ही में शकुन बत्रा के फिल्म की शूटिंग पूरी की है। अभी इस फ़िल्म का कोई नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है। इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे हैं।

 

दीपिका फ़िलहाल शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’  की शूटिंग कर रही हैं। खबरें हैं कि इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।

Next Stories
1 मुझे लेडीज पीती हुई अच्छी नहीं लगतीं- जब मीना कुमारी से अफेयर पर धर्मेंद्र ने दिया ऐसा जवाब; आखिरी वक्त तक नहीं छोड़ा था साथ
2 सबकुछ छोड़ सलमान से शादी करने आई थीं सोमी अली, 8 साल चला अफेयर; इस वजह से हो गया था ब्रेकअप
3 खाने का दाम इसलिए बढ़ रहा ताकि मोटापे से ग्रस्त लोग बेमतलब न खाएं- कम दूरी की ट्रेनों का बढ़ा किराया तो ऋचा चड्ढा ने कसा तंज
ये पढ़ा क्या?
X