ताज़ा खबर
 

अमेरिकन चैट शो में पहुंची दीपिका पादुकोण, शो के होस्ट जेम्स कॉर्डन से करवाया लुंगी डांस

भारत में फिल्म ट्रिपल एक्स में दीपिका द्वारा निभाए गए सेरेना के किरदार को लोगों से काफी सरहाना मिल रही है।

इस चैट शो में दीपिका ने शो के होस्ट जेम्स कॉर्डन को बॉलीवुड डांस स्टेप सिखाती नजर आएंगी।

दीपिका पादुकोण अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ट्रीपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के प्रमोशन के लिए द लेट लेट शो में पहुंची। इस शो के दौरान दीपिका बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी। ट्रीपल एक्स में दीपिका सेरेना के किरदार में काफी हॉट दिखाई दे रही है। इस अमेरिकन चैट शो में दीपिका अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। गुरूवार रात को प्रसारित होने वाला शो का यह एपिसोड अब तक के बेहतरीन एपिसोड में से एक होगा।

इस शो में दीपिका अपने को स्टार विन डीजल के साथ पहुंची। विन डीजल अपने माचो लुक में तो दीपिका एकदम ग्रुविंग क्वीन लग रही है। इस चैट शो में दीपिका ने शो के होस्ट जेम्स कॉर्डन को बॉलीवुड डांस स्टेप सिखाती नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका ने जेम्स कॉर्डन को जैकेट इस्तेमाल करने का नया तरीका भी सिखाया। दीपिका ने जेम्स की जैकेट उनकी कमर में बांधकर शो के होस्ट को लुंगी डांस गाने पर डांस भी करवाया।

इससे पहले दीपिका ने अपने भारत दौरे के दौरान विन डीजल को भी इसी गाने पर लुंगी डांस करवाया था जोकि सच में बेहद मेजदार था। कौन जानता था कि लुंगी डांस इतना फेमस हो जाएगा। भारत में ट्रिपल एक्स पिछले सप्ताह ही रिलीज हो गई थी। 20 जनवरी को फिल्म विश्वभर में रिलीज होगी।

भारत में फिल्म ट्रिपल एक्स में दीपिका द्वारा निभाए गए सेरेना के किरदार को लोगों से काफी सरहाना मिल रही है। इसके लिए दीपिका ने ट्विटर के जरिए लोगों का धन्यवाद दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का पोस्टर रिलीज, कड़ा मैसेज दे रही है ये फिल्म
2 धोनी की कथित एक्स-गर्लफ्रेंड राई लक्ष्मी पूजा बेदी के एक्स हनीफ को कर रही हैं डेट
3 शाहरुख खान ने बताया, महिलाओं के साथ ज्यादा कंफर्टेबल महसूस करता हूं
ये पढ़ा क्या?
X