ताज़ा खबर
 

मैक्सिम फोटोशूट से दीपिका पादुकोण ने शेयर की तस्वीर तो हो गईं ट्रोल, यूजर ने कहा- ये क्या भूतिया लुक बना रखा है

दीपिका ने अपने लुक को लाल लिपस्टिक और ब्लैक लाउबउटिन सैंडल से पूरा किया है। शेयर की गई फोटो में दीपिका काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 11:40 AM
दीपिका पादुकोण को छोटी ड्रेस में नहीं देखना चाहते उनके फैंस। (Image Source: Instagram)

दीपिका पादुकोण को हाल ही में इंटरनेशनल मैग्जीन मैक्सिम द्वारा दुनियाभर से कराए गए सर्वे में सबसे हॉट महिला का खिताब दिया गया है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैक्सिम फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की थी। अब कल यानी 7 जून को उन्होंने शूट की दूसरी तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वो सफेद रंग की जैकेट और हाई वेस्ट ब्रीफ पहने हुए दिख रहे हैं। इस फोटो में वो सिजलिंग पोज देते हुए दिख रही हैं। दीपिका ने अपने लुक को लाल लिपस्टिक और ब्लैक लाउबउटिन सैंडल से पूरा किया है। शेयर की गई फोटो में दीपिका काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

दीपिका की ड्रेस छोटी है जिसे कि उनके फैंस पचा नहीं पा रहे हैं। शायद यही वजह है कि बहुत से लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स लिखे हैं। किसी ने लिखा है- बाप बहुत खुश है देख के। वहीं किसी ने लिखा- डियर दीपू ये क्या भूतिया लुक बना रखा है। कोई ढंग का डिजायनर देखो। एक यूजर ने लिखा- इस तरह के कपड़े मत पहनो तो रमेश नाम के यूजर ने उन्हें भारत के लिए अपमान बता दिया। प्रसाद लाल रमेश ने लिखा- भारत के लिए अपमान। 19 घंटे पहले अपलोड हुई इस फोटो पर 582,242 लाइक्स और साढ़े पांच हजारे से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। वहीं डिजाइनर स्प्निल शिंदे और फाल्गुनी पीकॉक ने भी दीपिका के फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

बता दें कि 31 साल की  दीपिका पादुकोण एक बार फिर एक्टर इरफान खान के साथ विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि वह सुपरस्टार और अच्छी एक्टर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन हैं। विशाल ने यह बात मुंबई में शॉर्ट फिल्म ‘काजल’ की स्क्रीनिंग के मौके पर कही। विशाल ने कहा, मुझे लगता है कि दीपिका हमारे देश की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कहा ऐसा बहुत मुश्किल होता है कि एक कलाकार सुपरस्टार हो और साथ ही उसमें बेहतरीन अभिनय की क्षमता भी हो। दीपिका उनमें से एक हैं।

इस फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहान करेंगे जबकि भारद्वाज इसके निर्माता होंगे। भारद्वाज ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होगी। फिल्म की कहानी एस. हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक अध्याय पर आधारित है। दीपिका माफिया डॉन रहीमा खान की भूमिका निभाएंगी जो सपना दीदी के नाम से मशहूर थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App