ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ-रणबीर कपूर की सगाई की ख़बर सुन दीपिका पादुकोण को लग गई आग…

कैटरीना कैफ की ऊंगली में भारी-भरकम हीरे की अंगूठी की ख़बर आग की तरह फैल चुकी है। कैटरीना और रणबीर की सगाई क्या सच में हो गई है या यह भी कोई मज़ाक है। इस ख़बर की तह तक सब जाना चाहते हैं। कुछ लोग अगर कैट-रणबीर की सगाई की यह न्यूज़ सच मानना चाह […]

क्या कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की सगाई की ख़बर सुन दीपिका पादुकोण को हो रही है जलन?

कैटरीना कैफ की ऊंगली में भारी-भरकम हीरे की अंगूठी की ख़बर आग की तरह फैल चुकी है। कैटरीना और रणबीर की सगाई क्या सच में हो गई है या यह भी कोई मज़ाक है। इस ख़बर की तह तक सब जाना चाहते हैं।

कुछ लोग अगर कैट-रणबीर की सगाई की यह न्यूज़ सच मानना चाह रहे हैं तो वहीं कुछ इस ख़बर को गलत होने की दुआएं करते नज़र आ रहे हैं।

Deepika padukone, Katrina kaif, Ranbir Kapoor, Ranbir Deepika, ranbir katrina, katrina ranbir relationship, bollywood news बॉलीवुड की ‘बार्बी डॉल’ कटरीना कैफ की ऊंगली में भारी-भरकम हीरे की अंगूठी देख सब के होश उड़ गए हैं।

 

 

ऐसे में जब रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से इस ख़बर के उपर अपनी राय देनी की बात कही गई तो दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ को रणबीर कपूर से शादी नही करने की सलाह दे डाली।

Deepika padukone, Katrina kaif, Ranbir Kapoor, Ranbir Deepika, ranbir katrina, katrina ranbir relationship, bollywood news दीपिका ने कैटरीना को दी सलाह, रणबीर से मत करना शादी, बाद में दी बधाई! (फोटो: फाइल)

 

दीपिका पादुकोण की इस सलाह से तो यह बात साफ हो गया है कि वह नहीं चाहती कि कैट-रणबीर एक हो जाए।

Deepika padukone, Katrina kaif, Ranbir Kapoor, Ranbir Deepika, ranbir katrina, katrina ranbir relationship, bollywood news ख़बरें तो यह भी सुनने को मिल रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 

अब यह दीपिका पादुकोण की जलन है या सिर्फ एक अच्छे दोस्त होने के नाते दी गई सलाह यह तो हम नहीं जानते लेकिन दीपिका पादुकोण से ऐसा जवाब पाकर यह साबित हो गया कि उनका दिल आज भी रणबीर कपूर के लिए धड़कता ज़रूर है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App