ताज़ा खबर
 

क्या मां बनने वाली हैं दीपिका? रणवीर सिंह की वाइफ ने शेयर की फोटो तो फैन्स पूछ रहे सवाल

अभिनेत्री ने ये तस्वीरें रविवार 3 नवंबर को इंस्टाग्राम पर शेयर कीं है, जिसे देख के प्रशंसक अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं ये उनकी पसंदीदा स्टार प्रेग्नेंट तो नहीं है। इस पोस्ट के कैप्शन में दीपिका ने लिखा है, "दिवाली के बाद का जश्न।"

Author नई दिल्ली | Updated: November 4, 2019 3:32 PM
दीपिका द्वारा शेयर की तस्वीरों को देख फैंस देने लगे बधाई

दीपिका पादुकोण काफी लंबे समय के बाद सुर्खियों में शुमार हुई हैं। हालांकि किसी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि अपने बचपन की तस्वीरों के जरिए। जी हां, हाल ही में दीपिका ने फोटो शेयररिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की 2 तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों तस्वरों में वह सोती हुई नजर आ रही हैं। फैंस दीपिका द्वारा शेयर की गई दोनों तस्वीरों को देखर एक अच्छी खुशखबरी का अंदाजा लगा रहे हैं। जी हां, तस्वीरों पर कुछ फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं तो कुछ उनसे सवाल कर रहे हैं कि क्या वह मां बनने वाली हैं। फैंस के कमेंट दीपिका की प्रेग्नेंसी की ओर इशारा कर रहे हैं।

अभिनेत्री ने ये तस्वीरें रविवार 3 नवंबर को इंस्टाग्राम पर शेयर कीं है, जिसे देख के प्रशंसक अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं ये उनकी पसंदीदा स्टार प्रेग्नेंट तो नहीं है। इस पोस्ट के कैप्शन में दीपिका ने लिखा है, “दिवाली के बाद का जश्न।” फैंस ने तस्वीरों में दीपिका की मासूमियत और उनकी ‘क्यूटनेस’ की सराहना कर रहे हैं, लेकिन इससे भी ज्यादा लोगों की रुचि इस बात को जानने में रही कि क्या वह कोई ‘अच्छी खबर’ देने वाली हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “इंशाअल्लाह आप जल्द ही मां बनेंगी।” जबकि तमाम यूजर्स दीपिका से पूछ रहे हैं कि “क्या आप प्रेग्नेंट हैं?” एक ने कमेंट में लिखा, “क्या जल्द ही अच्छी खबर आने वाली है?” वहीं तमाम फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

दीपिका के अपने बचपन की तस्वीर शेयर करने की वजह क्या है यह तो वही जानती हैं लेकिन जो भी इन पोस्ट में फैंस ने उनके क्यूट अंदाज दो देखा है। बात अगर दीपिका के वर्कफ्रंट की करें तो वह इन दिनों अपन 2 अपकमिंग फिल्म छपाक और 83 में बिजी हैं। छपाक जनवरी 2020 में रिलीज होगी, जिसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। 83 में दीपिका एक बार फिर से रणवीर कपूर के साथ पर्दे पर अभिनय करते नजर आएंगी। फिल्म 1983 में भारत द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 30 साल पुराना लेटर लेकर Anil Kapoor के पास पहुंचा फैन, तस्वीर देख शबाना आजमी ने लिखी ये बात
2 Maharashtra Government Formation: सीएम बनने की चर्चा पर सामने आए अनिल कपूर, बोले- मैं नायक फिल्मों में ही ठीक हूं
3 HouseFull 4 Box office Collection Day 10: 200 करोड़ का आंकड़ा छूने के करीब हाउसफुल 4, वीकेंड पर की धमाकेदार कमाई