ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने राब्ता के डायरेक्टर दिनेश विजान के लिए दिया यह प्यारा सा मैसेज

डायरेक्टर के लिए दीपिका ने कई ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीटमें लिखा- हमने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी। लव आज कल आई, कुछ सालों बाद कॉकटेल और उसके बाद फाइडिंग फैनी आई।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 3:37 PM
अपने बिजी शेड्यूल के कारण दीपिका अपनी कॉलेज की पढ़ाई को पूरी नहीं कर पाई। बाद में इन्होंने इग्नू से भी कोशिश की लेकिन वो भी पूरी नहीं हो पाई।

ऐसा लगता है कि राब्ता के टाइटल ट्रैक में दीपिका को जिस तरह से दिखाया गया है उससे वो बेहद खुश हैं। इसी वजह से एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपनी भावनाओं को जाहिर किया है। उन्होंने राब्ता के निर्देशक दिनेश विजान के प्रति अपने प्यार और इज्जत को जाहिर किया है। उन्होंने दिनेश के प्रति अपने गर्व को व्यक्त किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे दोनों ने साथ में अपनी कुछ बेस्ट और पसंदीदा फिल्मों में काम करना शुरु किया था। दिनेश और दीपिका ने लव आज कल, कॉकटेल और फाइडिंग फैनी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। जिन्होंने दीपिका को क्रिटिक्स से सराहना दिलाई और उनके करियर को ऊंचाईयों तक ले जाने में मदद की। राब्ता के टाइटल ट्रैक का हिस्सा बनकर एक्ट्रेस काफी खुश हैं। पादुकोण के इस गाने को 27 अप्रैल को रिलीज किया गया था।

डायरेक्टर के लिए दीपिका ने कई ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीटमें लिखा- हमने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी। लव आज कल आई, कुछ सालों बाद कॉकटेल और उसके बाद फाइडिंग फैनी आई। दूसरे ट्वीट में लिखा- मेरी कुछ बेस्ट और पसंदीदा फिल्में। लेकिन मैं जो हमेशा याद रखती हूं और संजो कर रखती हूं वो है हमारा फन टाइम। तीसरे ट्वीट में लिखा- हमने इन फिल्मों को बनाया है। मैं तुम्हे इसमें याद करती हूं। मुझे पता है तुम भी मुझे मिस करते होगे। इसके बाद चौथे ट्वीट में कहा- मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा तुमपर गर्व करुंगी। अपने आखिरी ट्वीट में उन्होंने लिखा- #DineshVijan

बता दें कि दिनेश ने कहा था कि दीपिका मेरे लिए लकी हैं, फिल्म में वह ​राब्ता के रिक्रिएट वर्जन पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। यह गाना साल 2012 में आई फिल्म एजेंट विनोद में करीना कपूर और सैफ अली खान पर फिल्माया गया था। दिनेश ने राब्ता के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया कि मैंने दीपिका से कहा कि क्या वह मेरे लिए एक गाने में काम कर सकती हैं, तो वह बुडपेस्ट आई और हमने गाना शूट किया।

इससे पहले दिनेश ने बताया की वह इस गाने को फिल्म में इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन म्युजिक डायरेक्टर प्रीतम से इस बारे में काफी सलाह मशविरा हुआ। उन्होंने बताया कि यह गाना ओरिजनल सॉन्ग से काफी अलग होगा। अब राब्ता का रिक्रिएट वर्जन में दीपिका को परफॉर्म करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App