ताज़ा खबर
 

जानिए क्यों चर्चित हो रही हैं ‘पद्मावती’ में दीपिका की ‘सौतन’ का किरदार निभा रही यह एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण की 'सौतन' महारानी नागमति के किरदार में नजर आई एक्ट्रेस के नाम का हुआ खुलासा।

पद्मावती में अनुप्रिया गोयनका ने निभाया है दीपिका पादुकोण की सौतन की किरदार।

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती है। जिसे देखने के लिए दर्शक काफी बेसब्र हैं। ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और हाल ही में इसका पहला गाना घूमर रिलीज किया गया था। इस गाने में दीपिका 30 किलो का लंहगा पहनकर डांस करते हुए दिख रही हैं। गाने में आपको एक जगह पर रानी पद्मिनी की सौतन की झलक नजर आई होगी। बहुत से लोगों ने दीपिका के सामने बेशक उन्हें नजर अंदाज कर दिया हो। लेकिन हम आपको बताते हैं कि आखिर ये एक्ट्रेस कौन हैं।

दीपिका की सौतन का नाम है अनुप्रिया गोयनका। दरअसल फिल्म की कहानी चित्तौड़ की महारानी पद्मावती पर आधारित है। जिनके पति का नाम महारावल रतन सिंह था। लेकिन रानी पद्मिनी से शादी करने से पहले रतन सिंह की शादी महारानी नागमति से हुई थी। घूमर गाने के एक फ्रेम में महारानी नागमति की झलक नजर आती है। 27 अक्टूबर को भंसाली प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर महारानी नागमति के रॉयल लुक की झलक शेयर की थी।

इसके साथ ही नागमति का किरदार निभा रही एक्ट्रेस का नाम भी जाहिर किया। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- प्रस्तुत कर रहे हैं रानी नागमति के तौर पर अनुप्रिया गोयनका को जो महारावल रतन सिंह की पहली पत्नी थीं। 30 साल की अनुप्रिया पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। साल 2013 में तेलुगू फिल्म के जरिए उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें बॉलीवुड की पाठशाला, बॉबी जासूस, डैडी, ढिशूम जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

View this post on Instagram

#firstpostoninstagramever

A post shared by Anupria Goenka (@goenkaanupriya) on

View this post on Instagram

#fullmoon #wonderingme pic courtesy @vaibhavrajgupta

A post shared by Anupria Goenka (@goenkaanupriya) on

फिल्म में दीपिका जहां रानी पद्मावती का रोल निभा रही हैं तो वहीं शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। रणवीर सिंह इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आने वाले हैं। पद्मावती 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App