ताज़ा खबर
 

संजय लीला भंसाली से मारपीट पर दीपिका पादुकोण ने जताया दुख, कहा- तथ्यों से नहीं हुई कोई छेड़छाड़

पद्मावती फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर हुए हमले मामले में अब दीपिका पादुकोण ने फिल्म को लेकर सफाई दी है। उन्होंने कहा, मेरी कोशिश हमेशा यही रही कि मैं इस शक्तिशाली महिला की कहानी दुनिया तक पहुंचाऊं।

पिछले साल इन दोनों ही एक्ट्रेस को फोर्ब्स लिस्ट में भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया था।

पद्मावती फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर हुए हमले मामले में अब दीपिका पादुकोण ने फिल्म को लेकर सफाई दी है। उन्होंने कहा, मेरी कोशिश हमेशा यही रही कि मैं इस शक्तिशाली महिला की कहानी दुनिया तक पहुंचाऊं। उन्होंने कहा, पद्मावती को लेकर मैं आपको भरोसा दिलाना चाहती हूं कि फिल्म में तथ्यों को लेकर छेड़छाड़ नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ हुई इस घटना से वह हैरान हैं और यह मामला दुखी करने वाला है।

बता दें संजय लीला भंसाली पर जयपुर में ‘पद्मावती’ के सेट पर हमला हुआ था। स्‍थानीय संगठन करणी सेना के सदस्‍यों ने उन्‍हें चांटा मारा था और उनके कपड़े फाड़ दिए थे। इसके बाद फिल्‍म की शूटिंग भी रोक दी गई थी। बताया जा रहा था कि करणी सेना के सदस्‍य फिल्‍म में कथित तौर पर तथ्‍यों से छेड़छाड़ किए जाने पर भंसाली से नाराज थे। उनका आरोप है कि फिल्‍म में पद्मावती को गलत रूप में पेश किया जा रहा है। फिल्‍म की शूटिंग जयगढ़ फोर्ट में हो रही थी। इसी दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए वहां आए और सेट पर तोड़फोड़ कर दी। उन्‍होंने भंसाली से बदसलूकी की और मारपीट की। इसके दौरान भंसाली के कपड़े फट गए। उनकी कुर्सी भी छीन ली गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने पांच लोगों को इस मामले में हिरासत में लिया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया। साथ ही कहा गया है कि फिल्म की टीम की ओर से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, ऐसे में प्रदर्शनकारियों और हमला करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। फिल्म डायरेक्टर पर हुए हमले के विरोध में पूरा बॉलीवुड साथ आ गया है।

इसपर करण जौहर ने लिखा, ‘मैं संजय भंसाली के साथ हुई घटना को देखकर हैरान हूं। इस वक्त हम लोगों को अपनी इंडस्ट्री के लोगों के साथ खड़ा होना चाहिए।’ फरहान अख्तर ने लिखा, ‘मैं देखना चाहता हूं कि भंसाली और उनकी क्रू के साथ हुई मारपीट करने वालों को क्या सजा मिलती है।’ प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘संजय लीला भंसाली के साथ जो हुआ वह हैरान करने वाला है। हमारे पूर्वजों ने हमें हिंसा करना नहीं सिखाया है।’ अनुष्का शर्मा ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए लिखा, ‘ऐसी घटना के बारे में सुकनर हैरान और डरी हुई हूं। किसी भी बात से सहमति ना रखने पर ऐसा बर्ताव करना ठीक नहीं है। शर्मनाक’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पद्मावती के सेट पर हुए हमले के बाद संजय लीला भंसाली ने रद्द की जयपुर की शूटिंग, क्रू के साथ लौट रहे वापस मुंबई
2 बिग बॉस 10 के फिनाले में मनु, मनवीर और लोपा को पीछे छोड़ विनर बन सकती हैं बानी
3 बिग बॉस 10 के फिनाले में जीत का ताज पहन सकती हैं लोपामुद्रा राउत, पढ़े क्या कहते हैं उनके सितारे?