ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने कहा फैंस के साथ हर जानकारी साझा करना जरूरी नहीं

मैं उनके साथ अपने काम और प्रोजेक्ट के सिलसिले में मिलती हूं लेकिन मैं उनके साथ अपनी जिंदगी की हर जानकारी साझा करना जरूरी नहीं समझती।

Deepika Padukone, Padmavati, The Priceless Princess, The Priceless Princess Award, Shares Picture, Instagram, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindiबॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण।

दीपिका पादुकोण एक ऐसी बी-टाउन सेलिब्रिटी हैं जो सोशल मीडिया पर रहने के बावजूद अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखती हैं। जब उनसे इस बारे में एक लीडिंग टैब्लॉयड ने इंटरव्यू में पूछा तो उन्होंने कहा- जिन लोगों के साथ मैं कांम के जरिए कनेक्ट हूं उनसे मुझे अपनी निजी जिंदगी की हर एक डिटेल शेयर करने की जरूरत महसूस नहीं होती है। दीपिका ने कहा- मुझे लगता है कि मेरे फैंस समझेंगे कि मैं एक प्राइवेट इंसान हूं और मैं बहुस सी चीजें खुद तक रखना चाहती हूं। मैं उनके साथ अपने काम और प्रोजेक्ट के सिलसिले में मिलती हूं लेकिन मैं उनके साथ अपनी जिंदगी की हर जानकारी साझा करना जरूरी नहीं समझती। जो यह जानना चाहते हैं कि मैं नाश्ते में क्या करती हूं और आज क्या पहनने वाली हूं।

वर्कप्रेंट की बात करें तो दीपिका इस समय अपनी फिल्म ट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर केज के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की डिंपल गर्ल संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग कर रही हैं। जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म भी रिलीज होने के लिए तैयार है। जिसका प्रतार करने के लिए विन डीजल भारत आने वाले हैं।

बता दें कि आज 5 जनवरी को बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण का जन्मदिन है। उन्हें ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाता है। आद दीपिका 31 साल की होने वाली हैं। एक मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका का जन्म कोपेनहेगन में हुआ था जबकि परवरिश बेंगलुरु में हुई है। एक्ट्रेस बॉलीवुड की उन चुनिंदा स्टार में से एक हैं जिन्होंने कम समय में अपने करियर से काफी कुछ हासिल किया है। जब एक्ट्रेस के स्टार चमक नहीं रहे थे उस समय भी अपनी कड़ी मेहनत और डेडिकेशन की बदौलत उन्होंने हर चीज को संभव कर दिखाया।

दीपिका इंडस्ट्री में इस समय सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की सूची में शुमार हैं। उन्हें देश की मशहूर और अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी माना जाता है। 2008 में एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका ने फराह खान की ओम शांति ओम में शाहरुख खान के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पति फोन नहीं उठाते तो परेशान हो जाती हैं ये एक्ट्रेस, बार-बार करने लगती हैं कॉल
2 बिग बॉस 10: वीजे बानी के लिए घर के अंदर बुलाए गए डॉक्टर
3 रिलीज हुआ रईस फिल्म गाना ‘ओ जालिमा’, कमाल लग रही है शाहरुख खान और माहिरा खान की केमिस्ट्री
ये पढ़ा क्या?
X