ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से पहले ये भी रह चुके हैं दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। खबरें दोनों की शादी को लेकर भी आनी तेज हो गई हैं। लेकिन दीपिका रणवीर से पहले रणबीर कपूर, निहार पंड्या, युवराज सिंह के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।
एक्टर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग करने वाली दीपिका ने अपने करियर में सफलता पाने के लिए खूब मेहनत की है। दीपिका फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं लेकिन उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर भारतीय सिनेमा में अलग पहचान बनाई है। फिट एंड एक्टिव दीपिका टेनेस प्लेयर भी रह चुकी हैं। वहीं आज वह अपनी अलग एक्टिंग स्किल्स और डांस के हुनर की वजह से बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। बॉलीवुड में एक्टर्स की पॉपुलेरिटी का एक फंडा रिलेशनशिप स्टेटस भी होता है। दीपिका पादुकोण भी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। एक समय पर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रह चुकीं दीपिका इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह के साथ लव रिलेशन में हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्होंने इन दोनों के अलावा किसी को डेट नहीं किया। आइए जानते हैं दीपिका के अब तक के रिलेशनशिप के बारे में।

दीपिका पादुकोण जब बॉलीवुड में नई-नई आई थीं तो उस वक्त ना कोई उन्हें जानता था और ना ही वो किसी को ज्यादा जानती थीं। इस दौरान उनकी दोस्ती एक शख्स से हुई जिसके साथ उनका नाता गहराता गया। वह थे निहार पांड्या। दोनों की मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई। दीपिका और निहार दोनों यहां एक्टिंग सीखने आते थे। तभी दोनों की दोस्ती गहराती गई। वहीं दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका निहार के साथ लिव-इन में भी रह रही थीं। वहीं दीपिका का सारा फोकस अपने करियर की तरफ था। वह एक्टिंग की फील्ड में घुसने की तैयारी में थीं। वहीं वह साथ ही साथ मॉडलिंग भी कर रही थीं। तभी उनकी झोली में ‘ओम शांति ओम’ आ गिरी। फराह खान ने उन्हें ये फिल्म ऑफर की। इस फिल्म से दीपिका ने अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की। धीरे-धीरे निहार और दीपिका में दूरियां बढ़ती गईं जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Me #oldtimes#niharpandya #deepika#PC#roopa#loveuall

A post shared by Manzoor Khan (@studiomanzoor) on

इसके बाद दीपिका का नाम एक्टर मॉडल उपेन पटेल के साथ जुड़ा। दरअसल बीच में एक फोटोशूट को लेकर दोनों चर्चा में आए। यह फोटोशूट काफी बोल्ड था जिसको लेकर दीपिका और उपेन के रिलेशनशिप की खबरें आईं। वहीं दीपिका और क्रिकेटर युवराज सिंह का नाम भी साथ लिया गया। दोनों का रिलेशन भी कुछ ज्यादा लंबा नहीं रहा। लेकिन दोनों के प्यार के खूब चर्चे हुए। कई दफा युवी और दीपिका को साथ वक्त बिताते भी देखा गया।

दीपिका और विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के रिलेशन की भी खूब चर्चा रही। कभी दीपिका सिद्धार्थ के साथ पार्टी में देखी गईं तो कभी मैच देखते। लेकिन इनका रिलेशन भी कुछ ज्यादा दिनों तक नहीं टिका और ये दोनों अलग हो गए।

(photo source: Indian Express)

इसके बाद बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका की लव स्टोरी का चैप्टर शुरू हुआ। दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से गिरफ्तार थे। लेकिन काफी वक्त साथ रहने के बाद एक दिन दोनों एक्टर्स एक दूसरे से अलग हो गए। इस ब्रेकअप में दीपिका काफी टूट गईं थीं। इस बारे में वह कई इंटरव्यू में भी बोल चुकी हैं।

रणबीर से ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद दीपिका को रणवीर सिंह के रूप में एक नया साथी मिल गया। इन दिनों दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के फंकी इमेज वाले रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों के रिलेशनशिप को लेकर ब्रेकअप और पैचअप की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App