ताज़ा खबर
 

वीडियोः रणवीर सिंह से ब्रेकअप होने की खबर पर कुछ यूं रहा दीपिका का रियक्शन, क्यां हैं ब्रेकअप की वजहें!

पिछले काफी टाइम से रणवीर सिंह और दीपिका सिंगल स्टेटस को काफी एंजॉय कर रहे हैं। लगता है कि अब दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 1:55 PM
क्या रणवीर-दीपिका का हो गया ब्रेकअप, जाने यहां

पिछले काफी टाइम से रणवीर सिंह और दीपिका सिंगल स्टेटस को काफी एंजॉय कर रहे हैं। बॉलीवुड के इस क्यूट कपल को पहले जहां हर जगह एक साथ अक्सर देखा जाता था चाहे किसी का बर्थडे सेलिब्रेशन हो या फिर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हो। लेकिन लगता है कि अब दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है। क्योंकि अब दोनों ही एक दूसरे से जुदा-जुदा रहते हैं। गौरतलब है कि पहले बॉलीवुड में इस लव कपल के स्पॉट होने की अक्सर खबरें आती रहती थीं लेकिन अब ज्यादातर वे अलग-अलग हो किसी इवेंट में पहुंचते हैं। जी हां, बीते सप्ताह ही जब शाहिद कपूर ने अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी तो वहां दिखाई तो दोनों दिए लेकिन अलग-अलग। इस पार्टी में न ही दोनों एक गाड़ी में नजर आए और न एक साथ कहीं देखे गए। वहीं हाल ही इवेंट में पत्रकारों ने जब दीपिका से उनके और रणवीर सिंह के लव रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया तो काफी शौकिंग हो गईं।

उन्होंने सीधा-साधा जवाब न देते हुए घुमा-फिरा कर मुस्कुराते हुए कहा कि आपने क्या कहा, कैसी खबर मुझे कुछ सुनाई नहीं दिया। दीपिका ने कहा कि वैसे आप मुझसे क्या सुनना चाहते हैं आप जैसा चाहेंगे मैं वैसा ही बयां करने को तैयार हूं। हालांकि इन सभी बातों दीपिका और रणवीर की ओर से किसी तरह का ऑफीसियल बयान नहीं दिया गया है। लेकिन दोनों को अंदाजे-ए-बयां से ये जरूर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके बीच किसी तरह की अनबन जरूर है। गौरतलब है कि इससे पहले दोनों को हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स के प्रमोशन के दौरान साथ देखा गया था। इस दौरान विन डीजल भी भारत आए थे। खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर सिंह के बीच दरार की वजह विन डीजल को बताया गया है।

वहीं एक चैट शो के दौरान कहा था कि उन्हें विन डीजल इतने पसंद हैं कि उन्होंने मन मन ही मन उनके जैसे बच्चे पैदा करने का भी डिसीजन लिया है। विन डीजल के साथ कैमेस्ट्री शायद रणवीर सिंह को पसंद नहीं है। हालांकि आपको ये भी बता दें कि दोनों अपकमिंग फिल्म पद्मावती में एक साथ नजर आएंगे। लेकिन इस फिल्म में रणवीर और दीपिका एक दूसरे के साथ रोमांस करते नहीं बल्कि एक दूसरे के विरोधी के रूप में नजर आने वाले हैं। दीपिका इस फिल्म में शाहिद के साथ रोमांस करते दिखेंगी। बता दें कि खबरें ये भी आई थीं कि दीपिका ने रणवीर को दरकिनार कर शाहिद के साथ पद्मवती में ऐसी भूमिका करने के लिए डायरेक्टर से एप्रोच किया था। जो कि रणवीर को अच्छा नहीं लगा। हालांकि दीपिका के ऐसा करने के पीछे कोई और वजह भी हो सकती है। बहरहाल, हम तो यही उम्मीद करते हैं कि दोनों के बीच सब कुछ पहले जैसा हो जाए और दोनों सिंगल से फिर मिंगल हो जाएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App