ताज़ा खबर
 

ऋषिकेश में दीपिका पादुकोण ने साधु संतों के साथ की गंगा आरती, देखें तस्वीरें

वैसे दीपिका के भक्तिभाव से कोई अपरिचित नहीं हैं। अपनी हर फिल्म की रिलीज से पहले वो मुंबई के सिद्धिविनायक दर्शन करने जरूर जाती हैं।
साधु संतों के साथ पूजा करतीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। (Image Source: Instagram)

दीपिका पादुकोण एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें कि वैश्विक स्तर पर लोग जानते हैं। ट्रिपल एक्स के जरिए उनका फैन बेस बहुत बढ़ा है। इस हॉलीवुड फिल्म में वो विन डीजल के अपोजिट नजर आई थीं। लेकिन ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस अपनी जड़ों को नहीं भूली हैं। इसी वजह से सोमवार को दीपिका ऋषिकेश पहुंची। जहां उन्होंने गंगा आरती की। इससे उनके ट्रेडिशनल साइड की झलक मिली। चेन्नई एक्स्रेस की एक्ट्रेस एकदम साधारण से कपड़ों में नजर आईं। आरती करते समय भक्तिभाव उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। बहुत से भारतीयों के लिए ऋषिकेश की गंगा के दर्शन करना और मां गंगा की आरती करना किसी सपने के सच होने जैसा है। लेकिन दीपिका ने अपनी बिजी शेड्यूल के बावजूद समय निकाला और उसे पूरा किया जिसकी लोग कामना ही करते रहते हैं।

वैसे दीपिका के भक्तिभाव से कोई अपरिचित नहीं हैं। अपनी हर फिल्म की रिलीज से पहले वो मुंबई के सिद्धिविनायक दर्शन करने जरूर जाती हैं। इस साल की शुरुआत में दीपिका की हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज रिलीज हुई। जो इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है। बेशक एक्ट्रेस ऑस्कर के रेड कार्पेट पर नजर नहीं आईं लेकिन वो भारत की उन एक्टर्स में शामिल थीं जिन्हें कि इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड सेरेमनी की आफ्टर पार्टी में बुलाया गया था। इस समय वो बॉलावुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर में से एक हैं और साथ ही उनके पास सबसे ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट हैं। 2016 की फोर्ब्स लिस्ट में उन्हें भारत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की टॉप 10 लिस्ट में शामिल किया गया था।

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ चिट गेम (फिशिंग फॉर आनसर्स) का एक वीडियो राजीव मसंद ने अपने यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया था जिसमें वह एक बॉल से कुछ चिट्स निकाल कर उनमें लिखे सवालों का जवाब दे रही हैं। इस गेम में दीपिका के सामने एक चिट आती है जिसमें सवाल होता है कि वह मरने से पहले कौन सी एक चीज है जो जरूर करना चाहती हैं।

Actress #DeepikaPadukone joins Divine Ganga Aarti ceremony in Rishikesh wid Swami Chidanand Saraswatiji & Sadhvi Bhagawati #Rishikesh

A post shared by Deepika Padukone Fc (@deepika_padukone_f.c) on

सवाल के जवाब में दीपिका कहती हैं कि वह मरने से पहले बहुत से बच्चे चाहती हैं। इसके अलावा दीपिका ने और भी कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपने पहले पे-चेक के बारे में बताया कि उन्हें उनका पहला पे-चेक एक मॉडलिंग जॉब के लिए मिला था जिसके लिए उन्हें 3500 रुपए मिले थे।

बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.