ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, सोनम कपूर सहित ये स्टार्स आपको अपनी चीजें खरीदने का दे रहे हैं मौका, जानिए कैसे

बॉलीवुड सेलिब्रिटी ना केवल अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री या अवॉर्ड नाइट में डांस परफॉर्मेंस के लिए साथ आते हैं बल्कि चैरिटी के लिए एक दूसरे का हाथ थामते हैं। कई सामाजिक मामलोंऔर दिलचस्प प्रोजेक्ट में भी सभी साथ नजर आते हैं।

बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर, रणबीर कपूर और दीपिकता पादुकोण। (Image Source: Instagram)

रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर इडस्ट्री के ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने अपनी मेहनत, परफॉर्मेंस और स्टाइल के जरिए लोगों को प्रभावित करने में सफलता हासिल की है। ये सभी एक्टर अपने फैंस को अपनी चीजें लेने का सुनहरा मौका दे रहे हैं। इन सेलेब्स को इंडस्ट्री का बेस्ट ड्रेस्ड टैग मिला हुआ है। इसी वजह से इन्हें चाहने वालों को इनकी कुछ चीजें मिल सकती हैं। इन सभी स्टार्स में स्टारडम के अलावा जो चीज कॉमन है वो है चैरिटी। रिद्धिमा कपूर, टाइगर श्रॉफ, सुष्मिता सेन और शिल्पा शेट्टी की तरह इन स्टार्स ने भी अपनी करीबी चीजों को चैरिटी के लिए नीलाम करने का फैसला लिया है। ये सभी चीजें ब्रांड लेबल सेंट्रिक के जरिए नीलाम की जाएंगी।

हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी ना केवल अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री या अवॉर्ड नाइट में डांस परफॉर्मेंस के लिए साथ आते हैं बल्कि चैरिटी के लिए एक दूसरे का हाथ थामते हैं। कई सामाजिक मामलोंऔर दिलचस्प प्रोजेक्ट में भी सभी साथ नजर आते हैं। सुष्मिता ने अपने जूते, रणबीर ने अपनी स्टार वॉर वाली टी शर्ट और टाइगर ने अपनी लेदर जैकेट को नीलाम किया था जिसे उनके फैंस ने खरीदा था। इस बार शिल्पा शेट्टी ने अपने जूते, सोनम कपूर ने अपना गाउन, दीपिका पादुकोण ने अपनी ईयरिंग्स और घड़ी को नीलामी के लिए चुना है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। जिसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें उनके साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नजर आएंगे। सोनम कपूर आर बाल्की के निर्देशन में बन रही पैडमैन में बिजी है। जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और राधिका आप्टे नजर आएंगी। रणबीर कपूर अनुराग बसु की जग्गा जासूस और राजकुमार हिरानी की संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में काम कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक वेबसाइट लॉन्च की है और उन्हें भारत में याकूल्ट का ब्रांड एंबैसडर बनाया गया है। यह कदम कंपनी की उन योजनाओं के तहत उठाया गया है, जिसमें कंपनी भारत के उपभोक्ताओं में प्रोबायोटिक्स और याकूल्ट के स्वास्थ्य संबंधी फायदों को प्रसारित करना चाहती है। शिल्पा को फिटनेस के लिए जाना जाता है। वो फिटनेस प्लान के बारे में काफी कुछ पोस्ट करती रहती हैं।

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

शाहिद-मीरा ने जीता 'स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सोशल मीडिया पर छाई हैं ये हैं मोहब्बतें एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें, अलग अंदाज में दिखीं करिश्मा शर्मा
2 आशा भोसले ने सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स के दो कंटेस्टेंट को दिया खास इनाम
3 न्यू एंट्री के तौर पर राजू श्रीवास्तव कर रहे हैं द कपिल शर्मा शो की शूटिंग, जॉनी लीवर की बेटी भी हो सकती हैं शामिल
ये पढ़ा क्या?
X