ताज़ा खबर
 

दीपिका ने की ‘मदारी’ की तारीफ़

‘पीकू’ फिल्म में इरफान खान के साथ नजर आने वाली ‘बाजीराव मस्तानी’ की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि ‘मदारी’ को दर्शकों का साथ मिलेगा।

Author मुंबई | July 24, 2016 3:48 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण। (फाइल फोटो)

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ‘पीकू’ के अपने सह-अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘मदारी’ की तारीफ करते हुए कहा है कि एक फिल्म के रूप में इसने लोगों में भावनात्मक तौर पर ‘हलचल’ मचा दी है। इस थ्रिलर फिल्म में एक रुख अपनाने और जिम्मेदारी निभाने की बात की गई है। इसमें एक पिता पुत्र के रिश्तों को भी दिखाया गया है। पिछले साल शूजीत सरकार की ‘पीकू’ फिल्म में इरफान खान के साथ नजर आने वाली ‘बाजीराव मस्तानी’ की अभिनेत्री ने कहा कि ‘मदारी’ को दर्शकों का साथ मिलेगा।

दीपिका ने एक बयान में कहा है, ‘यह उत्कृष्ट है। मुझे लगता है कि यह उन फिल्मों में से एक है जो हमारे साथ लंबे लंबे समय तक रहने वाली हैं और हम सब इसके बारे में सोच सकते हैं। यह भावनात्मक रूप से आपमें हलचल मचा देगी।’ वर्ष 2008 में ‘मुंबई मेरी जान’ के बाद इरफान और निर्देशक निशिकांत कामत एक बार फिर ‘मदारी’ के लिए साथ आए हैं। 22 जुलाई को प्रदर्शित हुयी फिल्म में जिम्मी शेरगिल भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App