ताज़ा खबर
 

NCB ने दीपिका पादुकोण के 3 को-स्टार्स को भेजा समन- ‘S,R और A का है ड्रग्स से कनेक्शन’!

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान जैसे बड़े नाम सामने आए जिसको लेकर NCB ने इन सितारों से पूछताछ भी की। वहीं अब खबर आ रही है कि मामले में दीपिका पादुकोण के 3 को स्टार्स को...

NCB, Bollywood Drug Syndicate, Drugs In Bollywood, Sushant Singh Rajput, Deepika Padukone,एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ‘बॉलीवुड में ड्रग्स’ का खुलासा हुआ है। अब एक एक कर इस केस की परतें खुल रही हैं और ड्रग्स को लेकर चौंकाने वाले नाम सामने आ रहे हैं। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान जैसे बड़े नाम सामने आए जिसको लेकर NCB ने इन सितारों से पूछताछ भी की। वहीं अब खबर आ रही है कि मामले में दीपिका पादुकोण के 3 को स्टार्स को ड्रग्स मामले में समन भेजा गया है।

दीपिका के 3 को-स्टार्स के नामों का खुलासा तो नहीं किया गया है लेकिन नाम के पहले अक्षरों के साथ इशारा किया गया है- S, R और A।एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक- एजेंसी ने अब 3 और सुपरस्टार्स को समन भेजा है, जो कि दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं। इन सितारों के नाम ‘S,’ ‘R,’ और ‘A’ से शुरू होते हैं।

इससे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री से टॉप की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से मामले में एनसीबी ने कई घंटों तक पूछताछ की थी। दीपिका पादुकोण की करिश्मा के साथ व्हॉटसेप चैट लीक हुई थी। उस व्हॉटसेप चैट के आधार पर एनसीबी ने दीपिका को समन भेजा था। इसके अलावा सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत से भी मामले में पूछताछ हुई थी।

बता दें, इससे पहले भी जब दीपिका का नाम सार्वजनिक रूप से ड्रग्स मामले में नहीं लिया गया था तब ऐसे ही दीपिका को ‘D’ अक्षर से संबोधित किया गया था। वहीं करिश्मा को ‘K’ कहा गया था। के और डी की चैट लीक होने के बाद से मामले अब नए नए मोड़ सामने आ रहे हैं।

तो वहीं धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर रह चुके क्षितिज का नाम भी ड्रग्स मामले में सामने आया है। हालांकि करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि क्षितिज की पर्सनल लाइफ के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। वह धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम कर चुके हैं लेकिन वह अब उनके साथ काम नहीं कर रहे हैं। ऐसे में धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर का नाम मामले में न घसीटा जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हाथरस केस: परिवार की मर्जी बगैर अंतिम संस्कार करने पर भड़के जावेद अख्तर, पूछा-कहां से आई इतनी हिम्मत?, आने लगे ऐसे कमेंट
2 हाथरस की बेटी का शाप हमारे सिर पर- बोले कुमार विश्वास; कहा- नेता बिहार में बिजी हैं और सभ्यता का पतन…
3 सुशांत को ज़बरन नशा दिया गया- Republic टीवी पर बाबा रामदेव का दावा; बोले- वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता
ये पढ़ा क्या?
X