ताज़ा खबर
 

जब फोटोग्राफर्स ने की दीपिका पादुकोण को प्रियंका चोपड़ा समझने की भूल, देखिए वीडियो

अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको की तीसरी सीरीज में काम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा ने जहां फिल्म बेवॉच से हॉलीवुड में डेब्यू किया है वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ द जेंडर केज हाल ही में रिलीज हो चुकी है।

Priyanka Chopra, Deepika Padukone, Comparison, xxx return of the xander cage, baywatch, vin diesel, dwyne Johnson पिछले साल इन दोनों ही एक्ट्रेस को फोर्ब्स लिस्ट में भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया था।

अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको की तीसरी सीरीज में काम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा ने जहां फिल्म बेवॉच से हॉलीवुड में डेब्यू किया है वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ द जेंडर केज हाल ही में रिलीज हो चुकी है। पिछले साल इन दोनों ही एक्ट्रेस को फोर्ब्स लिस्ट में भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया था। प्रियंका जहां पहले नंबर पर रहीं वहीं दीपिका उनसे एक पायदान नीचे दूसरे नंबर पर रहीं। इन दोनों ही एक्ट्रेस से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सामने तब आया जब लॉस एंजेलिस में फोटोग्राफर्स ने दीपिका पादुकोण को प्रियंका चोपड़ा समझने की भूल की।

हुआ कुछ यूं कि दीपिका अपनी फिल्म ट्रिपल एक्स – रिटर्स ऑफ द जेंडर केज की सफलता पर आयोजित की गई पार्टी के लिए लॉस एंजेलिस पहुंची थीं। दीपिका जब एलएएक्स एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं तो फोटोग्राफर्स ने दीपिका को प्रियंका कहकर पुकारा। इस पर दीपिका ने फोटोग्राफर्स को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं दिया और वह एक हल्की सी मुस्कुराहट के साथ अपनी कार की ओर बढ़ गईं। मालूम हो कि दीपिका जल्द ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती में नजर आएंगी। फिल्म शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण पर एक गाना शूट भी कर लिया है। फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

फिल्म की शूटिंग हालांकि जयपुर में शूटिंग सेट पर कथित करणी सेना द्वारा किए गए हमले की बाद कुछ हद तक बाधित हुई थी लेकिन इसके बाद जरूरी कार्रवाई के बाद संजय ने दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है। गौरतलब है कि आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म जिसमें कि शाहरुख खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। इसकी प्लानिंग काफी लंबे समय से चल रही है। डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इस प्रोजेक्ट में दो लीडिंग लेडी नजर आएंगी। अगर कुछ रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो इसके लिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को फाइनल कर लिया गया है। इससे पहले खबर थी कि आलिया भट्ट और सोनम कपूर इस फिल्म में हो सकती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कॉफी विद करण सीजन 5: जब बिना निमंत्रण के शाहरुख खान के घर पहुंच गए कपिल शर्मा
2 जाह्नवी कपूर बर्थडे: 20 साल की हुईं श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू!
3 जंपसूट पहन आलोचना झेलने वाली सोनम के फैंस को पसंद आ रहा उनका ये नया लुक, देखें Photos
यह पढ़ा क्या?
X