ताज़ा खबर
 

अब सुनंदा पुष्कर पर बनेगी फिल्म, दीपिका पादुकोण निभा सकती हैं लीड किरदार

एक रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्‍म कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर की बीवी सुनंदा पुष्‍कर हत्‍याकांड पर बनेगी। इस फिल्म के डायरेक्टर शिवम नायर हैं।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को बताया था कि वे 14 और 15 नवंबर को रणवीर सिंह से शादी करने जा रही हैं। दीपिका ने फिल्म पद्मावत के बाद से कोई फिल्म भी साइन नहीं की थी लेकिन अब माना जा रहा है कि वे जल्द ही एक बेहद चैलेंजिंग फिल्म में नज़र आ सकती हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्‍म कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर की बीवी सुनंदा पुष्‍कर हत्‍याकांड पर बनेगी। इस फिल्म के डायरेक्टर शिवम नायर हैं। इस फिल्‍म का रिसर्च पूरा हो चुका है जो पिछले डेढ़ साल से चल रहा है। शिवम नायर इस फिल्‍म को नीरज पांडे के साथ मिल कर प्रोड्यूस करने का प्‍लान बना रहे हैं। खबर ये भी है कि सुनंदा पुष्कर के रोल के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया जा रहा है।

शिवम सीनियर डायरेक्टर और हाल ही में फिल्‍म अंधाधुन की सफलता से चर्चा में आए श्रीराम राघवन को असिस्ट भी कर चुके हैं।  शिवम इससे पहले सीरियल किलर आटो शंकर, रंगा बिल्‍ला और फिरोज दारूवाला पर एक डॉक्‍युड्रामा बना चुके हैं। उन्‍होंने इम्तियाज़ अली की लिखी आहिस्‍ता आहिस्‍ता को भी डायरेक्‍ट किया था। यही नहीं उन्‍होंने हाल ही में रिलीज हुई कुछ फिल्‍में जैसे भाग जॉनी और नीरज पांडे के बैनर की नाम शबाना को भी डायरेक्‍ट किया था।

गौरतलब है कि राजनेता शशि थरूर से 2010 में शादी रचाने के बाद सुनंदा पुष्‍कर काफी चर्चा में रही थीं। हालांकि शशि से शादी करने के कुछ ही सालों बाद उनकी मौत हो गई थी। उनकी हत्‍या का केस दिल्‍ली की एक अदालत में चल रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले नोएडा के रहस्यमयी आरुषि हत्याकांड पर भी मेघना गुलज़ार ने एक बेहतरीन और संवेदनशील फिल्म बनाई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App