ताज़ा खबर
 

दीपिका को बिजी शेड्यूल में जब आई अपनी गोल्फर बहन की याद तो ये शेयर की ये फोटो, जिसे देख ताजा हो जाएगा आपका बचपन

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने हुनर का परचम लहरा रहीं डिंपल गर्ल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फैंस को अपने उस रुप से रूबरू कराया है, जिसे देख शायद आपको अपने बचपन के दिन याद आ जाएं।
Author नई दिल्ली | April 7, 2017 04:58 am

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने हुनर का परचम लहरा रहीं डिंपल गर्ल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फैंस को अपने उस रुप से रूबरू कराया है, जिसे देख शायद आपको अपने बचपन के दिन याद आ जाएं। दरअसल, दीपिका ने अपने सोशल एकाउंट पर एक बेहत क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे अपनी छोटी बहन अनीशा पादुकोण के साथ नजर आ रही हैं। लगता है अपने बिजी शेड्यूल के बीच दीपिका को कभी-कभी अपनी छोटी बहन की याद आती है। शायद यही वजह रही होगी कि उन्होंने अचानक से अनीशा के साथ की ये फोटो फैंस के साथ शेयर की। फोटो में दोनों बहनें किसी गार्डन में बैठी दिख रही हैं। इस फोटो में दोनों का हेयरस्टाइल लगभग एक जैसा नजर आ रहा है। दीपिका ने ब्लू और व्हाइट कलर वाली लाइनिंग टीशर्ट औऱ ब्लू जींस पहन रखी है तो वहीं उनकी छोटी बहन अनीशा ने रेड कलर का टॉप और व्हाइट जींस पहनी है। इस फोटो पर दीपिका ने कोई कैप्शन नहीं दिया। शायद वे कैप्शन देना भूल गई हैं। खबर लिखने तक इस फोटो पर 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे। इस तस्वीर से साफ झलकता है कि दोनों की चाइल्ड केमेस्ट्री वाकई कमाल की रही होगी।
वहीं करीब 5 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। दीपिका के फैंस उनकी इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी गोसिप भी फैली थी कि दीपिका जल्द ही अपनी बहन को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी। लेकिन इसके बाद अनीशा ने एक इंटरव्यू में साफ बताया कि गोल्फ ही उनका एकमात्र प्यार है। उन्होंने कहा,’आप मुझे कभी फिल्मों में नहीं देखेंगे। मैं एक प्रफेशनल गोल्फर बनना चाहती हूं। मेरे लिए सिर्फ गोल्फ ही रहेगा।’

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको बता दें कि जहां एक ओर दीपिका पादुकोण फिल्मी दुनिया में अपने हुनर को बिखेर रही हैं तो वहीं उनकी छोटी बहन अनीशा पादुकोण गोल्फ सर्किट का जाना माना नाम बन गई हैं। लिहाजा इन दोनों बहनों को खेल में रुचि रखना तो विरासत में ही मिली है। क्योंकि दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण भी बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं।
दीपिका खुद भी बहुत ही अच्छी बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं। अनीशा पादुकोण भी स्पोर्ट्स के लिए कॉलम भी लिखती हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.