ताज़ा खबर
 

पद्मावती फिल्म के लिए दीपिका की फीस को लेकर अफवाह खत्म, नहीं ले रहीं 11 करोड़ रुपए

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की प्रवक्ता ने उन सभी खबरों को खारिज किया है, जिनमें कहा गया है कि दीपिका पादुकोण को आगामी फिल्म 'पद्मावती' के लिए 11 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है।
दीपिका पादुकोण बनेंगी रानी पद्मावती

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की प्रवक्ता ने उन सभी खबरों को खारिज किया है, जिनमें कहा गया है कि दीपिका पादुकोण को आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए 11 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है। प्रवक्ता का कहना है कि ऐसी खबरें बिल्कुल गलत हैं।

खबरों के अनुसार, बॉलीवुड में दीपिका सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं। हॉलीवुड फिल्म करने के बाद उनकी फीस में काफी बढ़ावा हुआ है। भंसाली की प्रवक्ता ने बताया, “आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए कलाकारों के संदर्भ में फैली अफवाहें बिल्कुल गलत हैं। ये निराधार हैं।”

भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। दीपिका और भंसाली तीसरी बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने साथ में ‘गोलियों की रासलीला : रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम किया था। पद्मावति में दीपिका रानी पद्मावति के रोल में हैं। इस फिल्म में उनके पति का रोल एक्टर शाहिद कपूर कर रहे हैं। शाहिद ने इस रोल के करने के लिए डायरेक्टर के सामने एक शर्त भी रखी थी। उनका कहना है था कि वो फिल्म में तभी काम करेंगे जब उन्हें भी रनवीर और दीपिका जितना स्क्रीन स्पेस दिया जाएगा। शाहिद कपूर की इस शर्त को मानते हुए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने फिल्म के कुछ हिस्से दोबारा लिखे हैं।

बता दें कि शाहिद कपूर हाल ही में पिता बने हैं। सोमवार को शाहिद अपनी बेटी और पत्नी मीरा राजपूत को घर लेकर आए थे। इस दौरान की उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही थीं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.