ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण को खुद के लिए लकी मानते हैं राब्ता के डायरेक्टर दिनेश विजान

दिनेश ने राब्ता के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया कि मैंने दीपिका से कहा कि क्या वह मेरे लिए एक गाने में काम कर सकती हैं, तो वह बुडपेस्ट आई और हमने गाना शूट किया।

राब्ता के रिक्रिएट वर्जन में दीपिका को परफॉर्म करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दिनेश विजान की फिल्म राब्ता में एक स्पेशल नंबर मे नजर आएंगी। दरअसल फिल्म के डायरेक्टर दिनेश दीपिका को अपने लिए लकी मानते हैं। एक लीडिंग से बातचीत के दौरान दिनेश ने कहा कि दीपिका मेरे लिए लकी हैं, फिल्म में वह ​राब्ता के रिक्रिएट वर्जन पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। यह गाना साल 2012 में आई फिल्म एजेंट विनोद में करीना कपूर और सैफ अली खान पर फिल्माया गया था। दिनेश ने राब्ता के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया कि मैंने दीपिका से कहा कि क्या वह मेरे लिए एक गाने में काम कर सकती हैं, तो वह बुडपेस्ट आई और हमने गाना शूट किया।

इससे पहले दिनेश ने बताया की वह इस गाने को फिल्म में इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन म्युजिक डायरेक्टर प्रीतम से इस बारे में काफी सलाह मशविरा हुआ। उन्होंने बताया कि यह गाना ओरिजनल सॉन्ग से काफी अलग होगा। अब राब्ता का रिक्रिएट वर्जन में दीपिका को परफॉर्म करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा। दिनेश विजान द्वारा निर्देशित फिल्म 9 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन लीड रोल में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को ​ही रिलीज किया गया है।

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह  फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह रानी पद्मावती का रोल प्ले करेंगी। 31 साल की एक्ट्रेस अपने किरदार के अंदर उतरने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसी वजह से दीपिका अकेले राजस्थान के चित्तौड़गढ़ किले को देखने भी गई थीं। दीपिका पूरी कोशिश कर रही हैं ताकि अपना बेस्ट दे सकें।

इससे पहले दीपिका को राजस्थान के इतिहास वाली किताब को हाथ में पकड़े हुए देखा गया था। वो रानी पद्मिनी के नेचर को समझने की कोशिश कर रही है। इस फिल्म में ​दीपिका के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नजर आएंगे। दीपिका और रणवीर इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं। यह पहला मौका है जब शाहिद कपूर इन दोनों के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे।

वीडियो: सोनू निगम ने कहा- "मुस्लिम नहीं हूं फिर क्‍यों मस्जिद की अजान से जागना पड़ता है, बंद हो ये गुंडागर्दी"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App