ताज़ा खबर
 

20 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म

यह फिल्म 14 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। लेकिन विश्वभर में यह फिल्म 20 जनवरी को रिलीज होगी। इसके साथ ही इसी दिन यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

Author January 14, 2017 3:44 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण औऱ विन डीजल।

दीपिका पादुकोण और हॉलीवुड स्टार विन डीजल ने हाल ही में अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘एक्स एक्स एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के ग्रैंड प्रीमियर में शामिल हुए। फिलहाल, दीपिका विश्वभर में फिल्म के प्रचार और रिलीज के लिए तैयार हैं। दीपिका शुक्रवार की रात हवाईअड्डे पर पहुंची। वहीं उन्होंने कहा, “जिसने भी फिल्म देखी मेरे पास किसी से भी बात करने का समय नहीं था। मैं खुश हूं कि वो यहां आए और उन्होंने समर्थन और प्रोत्साहन दिया।”

उन्होंने कहा, “हम मीडिया के सहयोग से बहुत खुश हैं और हमारे सभी प्रशंसकों ने इन दिनों अद्भुत काम किया है। विन कुछ ही देर पहले गए हैं और वह भारत के प्रस्ताव से खुश और अभिभूत थे।”

फिल्म का प्रीमियर गुरुवार को आयोजित किया गया और इसमें फिल्म-उद्योग के कई सितारे उपस्थित हुए। बॉलीवुड के कुछ हस्तियों ने दीपिका को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी।

विशेष प्रीमियर में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, कृति सैनन, इरफान खान, शबाना आजमी और करण जौहर भी शामिल हुए। इसके बाद एक पार्टी का आयोजन किया गया।

फिल्म की टीम विश्वभर में फिल्म की रिलीज के लिए अमेरिका के लिए रवाना हो गई, जो 20 जनवरी को जारी होगी।

वीडियो-हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीज़ल भारत पहुंचे; दीपिका पादुकोण भी थी साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App