ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने नहीं हटाया है रणबीर कपूर के नाम का टैटू, ईशा अंबानी की शादी में दिखा सबूत

दीपिका के गर्दन पर रणबीर कपूर के नाम का टैटू एक बार फिर सुर्खियों में है। यह टैटू दीपिका के गर्दन पर ईशा अंबानी की शादी में दिखा, जहां वो अपने पति रणवीर सिंह के साथ पहुंची थी।

Author Published on: December 13, 2018 4:06 PM
ईशा की शादी रणबीर के नाम का टैटू फिर से दिखा

बुधवार को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी थी, जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी आए थे। लेकिन सबकी नजर नए जोड़े रणवीर और दीपिका पर थीं। ऐसा इसलिए था क्योंकि उनके गर्दन पर फिर “आर के” के नाम का टैटू दिखा। बता दें कि जब दीपिका शादी के बाद बेंगलुरु पहुंची थी तो उनके गर्दन पर आर के के नाम का टैटू नहीं दिखा था। फैंस इस बात का अनुमान लगा रहे थे कि उन्होंने टैटू हटा लिया है। बता दें कि मीडिया और कई सेलेब्रिटी ऐसा भी सोच रहे थे कि इस टैटू को कंसीलर से छिपाया गया है। लेकिन ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में यह टैटू दीपिका के गर्दन पर फिर से दिखा।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू तब बनवाया था जब दोनों स्टार्स रिलेशनशिप में थे। दीपिका का यह टैटू उस वक्त भी चर्चा में था और आज भी चर्चा में है। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का अफेयर ‘बचना ऐ हसीनो’ से शुरू हुआ था। एक चैट शो में दीपिका ने यह भी कहा था कि टैटू हटवाने का उनका कोई इरादा नहीं है। बता दें कि, दीपिका पादुकोण ने यह भी कहा था कि उस वक्त उन्हें जो किया वो ठीक था और उन्हें आज भी इस बात का कोई अफसोस नहीं है और इस वजह से वो टैटू हटवाने के बारे में नहीं सोच रही हैं।

Source: Instagram

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इसी साल 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए। इन्होंने इटली में शादी की थी और इसके बाद ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई और बेंगलुरु में दिया था। रणवीर जल्द ही सिम्बा में दिखने वाले हैं जो 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अली असगर को लड़की समझ छेड़ने लगे मनचले, शादी में पहुंचे थे परफॉर्म करने
2 अमिताभ बच्चन का फोन हुआ खराब, Xiaomi के एमडी ने दी ये सलाह
3 PHOTOS: ‘मकड़ी’ फेम एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद रचाने जा रहीं शादी, कभी सेक्स स्कैंडल में आया था नाम