ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण के इस विदेशी एड में हुई है बहुत बड़ी गलती, दिखा गलत फिल्म का पोस्टर, देखें वीडियो

इस नए एड में दीपिका बंगाली बोल रही हैं। जिसमें वो कहती हैं- आपको लगता है कि मैं एक ग्लैमरस स्टार हूं लेकिन अंदर से मैं एक साधारण सी लड़की हूं जो अपनी संस्कृति और विरासत को लेकर चलती है।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 12:22 pm
दीपिका पादुकोण ने लक्स के लिए बंग्लादेशी में शूट किया एड। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड आइकन बन चुकीं दीपिका पादुकोण एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी कामयाबी के झंडे ना केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में गा़ड़े हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्हें मेट गाला में देखा गया था। अब वो कांस फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर के साथ जाएंगी। हाला ही में उन्होंने एक कोल्ड ड्रिंक का एड किया था। जिसमें दिखाया गया था कि कैसे लिफ्ट में वेटर के साथ फंसने के बाद वो मस्ती करती हैं। अब वो बांग्लादेश के एड में नजर आ रही हैं। उन्होंने एक सोप ब्रांड का एड किया है जिसमें वो काफी स्टनिंग लग रही हैं।

इस नए एड में दीपिका बंगाली बोल रही हैं। जिसमें वो कहती हैं- आपको लगता है कि मैं एक ग्लैमरस स्टार हूं लेकिन अंदर से मैं एक साधारण सी लड़की हूं जो अपनी संस्कृति और विरासत को लेकर चलती है। तब भी जब वो प्रतिष्ठित प्लैटफॉर्म जैसे कि हॉलीवुड जा चुकी है। सोप ब्रांड को एंडोर्स करने के अलावा जो चीज आपका ध्यान खीचेंगी वो है हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर जोकि गलत है। सभी को पता है कि एक्ट्रेस ने ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में काम किया है। लेकिन विज्ञापन में न्यूयॉर्क लव एक्सिस्ट का पोस्टर दिखाई दे रहा है। एड में बाजीराव मस्तानी कहती हैं कि मैंने हॉलीवुड फिल्म में काम किया है। मगर जो पोस्टर दिखाया गया है वो निश्चित रूप से उनकी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म का नहीं है।

हॉलीवुड स्टार विन डीजल के अपोजिट दीपिका ने हॉलीवुड डेब्यू किया था। एड में दिखाया गया है कि कैसे एक्ट्रेस एक पारंपरिक महिला है जिसका दिमाग मॉडर्न है। वो बेशक ग्लोबल प्लैटफॉर्म पर पहुंच चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद उनमें अपनी परंपरा मौजूद है।

विज्ञापन के अनुसार- जहां भी वो जाती हैं यह साबुन उनकी पारंपरिकता को बढ़ाने में मदद करता है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि दीपिका फिल्म इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेस हैं। बता दें कि बाहुबली में कटप्पा के तौर पर नजर आए एक्टर रंगराज ने दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया था। फिल्म में उन्होंने दीपिका पादुकोण के पिता दुर्गेश्वर का किरद्रा निभाया था।

रणबीर-दीपिका एक बार फिर दिखेंगे साथ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App