ताज़ा खबर
 

पिता को मिला सम्मान तो दीपिका पादुकोण के निकल पड़े आंसू, देखें वीडियो

पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को 'लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' से नवाजा गया। जब दीपिका के पिता को ये अवॉर्ड दिया जा रहा था, उस वक्त दीपिका पादुकोण भी फंक्शन में मौजूद थीं।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक अवॉर्ड सेरमनी के दौरान उस वक्त भावुक हो गईं जब उनके पिता प्रकाश पादुकोण को इस फंक्शन में विशेष सम्मान दिया गया। पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड’ से नवाजा गया। जब दीपिका के पिता को ये अवॉर्ड दिया जा रहा था, उस वक्त दीपिका पादुकोण भी फंक्शन में मौजूद थीं। इस खास मौके पर दीपिका की आंखें नम नजर आईं। इस पल में दीपिका काफी इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों में पिता के लिए गर्व और खुशी के आंसू देखे गए।

दिग्गज खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडु ने इस अवॉर्ड से सम्मानित किया। जब उपराष्ट्रपति प्रकाश पादुकोण को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दे रहे थे, उस वक्त दीपिका पादुकण की आंखों में खुशी के आंसू देखे गए। दीपिका के अलावा इस कार्यक्रम में उनकी मां और बहन भी मौजूद थीं।  इस मौके पर प्रकाश पादुकोण ने कहा, ‘मैंने कभी भी पैसे के लिए नहीं खेला। न ही किसी अवॉर्ड के लिए। मैंने अपनी खुशी के लिए बैडमिंटन खेला। इससे मुझे संतुष्टि मिलती है, चैलेंज मिलता है।’ बता दें, प्रकाश पादुकोण को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड के साथ 10 लाख रुपए का चैक भी भेंट किया गया।

पादुकोण कहते हैं, ‘मैं चाहता हूं कि मैं खिलाड़ियों के लिए कुछ खास कर सकूं। वहीं मैं पुराने खिलाड़ियों के लिए भी काम करना चाहूंगा जो छोटे शहरों से आए हैं। जो इस दौरान कुछ बड़ा नहीं कर पाए। लेकिन अब मैं उनके लिए कुछ करना चाहता हूं।’

बता दें, हाल ही में दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ आई है। फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में शाहिद राजा रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App