ताज़ा खबर
 

जब माता-पिता से जुड़ा पूछा गया था ये सवाल, रोने लगी थीं दीपिका पादुकोण

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण से पिता प्रकाश पादुकोण के बारे में सवाल किया जाता है तो वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

Author नई दिल्ली | February 11, 2018 5:24 PM
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण।

दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण के अभिनय की तारीफ हो रही है। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण से पिता प्रकाश पादुकोण के बारे में सवाल किया जाता है तो वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं। दीपिका साल कुछ साल पहले एक भारतीय जवानों के शो जय जवान का हिस्सा बनीं थीं। शो में दीपिका भारतीय जवानों के डांस करने के साथ ही मस्ती करते हुए भी नजर आ रही हैं। दीपिका से जब शो के एंकर सवाल करते हैं कि आपको लगता है कि आप अपने पैरेंट्स को टाइम दे पाती हैं तो दीपिका की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

kishwar merchant, kishwar merchant Birthday, kishwar merchant photoshoot, kishwar merchant instagram photos, bollywood news, entertainment news

दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को दीपिका वर्ल्ड नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है। वीडियो 8 लाख 68 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को लाइक करने के साथ ही दीपिका के फैंस कमेंट्स कर रिएक्शन भी दे रहे हैं। शो में जवानों को उनके घर से आए संदेश को दिखाया जाता है, संदेश को दिखाने के बाद एंकर दीपिका से सवाल करता है, दीपिका आप भी इसी तरह के एक प्रोफेशन में हैं जहां आपको ट्रैवल करना होता है और समय घर पर कम दे पाती हैं तो क्या आपको लगता है कि आप भी पैरेंट्स को कम समय दे पाती हैं।

HOT DEALS
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7999 MRP ₹ 7999 -0%
    ₹0 Cashback

एंकर की बात सुनते ही दीपिका सिर हिलाती हैं और कुछ नहीं कहती हैं। दीपिका की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण के अभिनय से खुश होकर महानायक अमिताभ बच्चन ने एक लेटर भेजा था जिसकी फोटो खुद दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। दीपिका ने हाल ही में अपने वैलेंटाइन डे के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा कि हर दिन को सेलिब्रेट करना चाहिए क्योंकि हर दिन खास होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App