ताज़ा खबर
 

‘पद्मावती’ में दीप‍िका पादुकोण ने ली रणवीर स‍िंंह, शाह‍िद कपूर से ज्‍यादा फीस

फिल्म 'पद्मावती' के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपने को-एक्टर रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा रकम मिली है।

फिल्म पद्मावती की कास्ट की पेमेंट को लेकर कईं अटकलें लगाई जा रही हैं। संजय सर ने इस बात को साफ किया था कि फिल्म पूरी तरह से दीपिका पर होगी।

बॉलीवुड में एक वक्त था जब फिल्मों में काम करने के लिए एक्ट्रेस को हीरो से कम अमाउंट मिला करता था। लेकिन अब जमाना बदल रहा है। खबर है कि फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपने को-एक्टर रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा रकम मिली है। फिल्म पद्मावती के लिए दीपिका को करीब 13 करोड़ रुपए मिले हैं। वहीं रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को 10 करोड़ रुपए की राशि मिली है।

सूत्रों के मुताबिक, संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर दीपिका को हाई अमाउंट पर साइन किया गया है। वहीं फिल्म के लिए दीपिका के मुकाबले रणवीर और शाहिद को कम पैसा दिया गया है। बता दें फिल्म पद्मावती इसी साल नवंबर में फ्लोर पर आएगी। सूत्र के मुताबिक, ‘फिल्म पद्मावती की कास्ट की पेमेंट को लेकर कईं अटकलें लगाई जा रही हैं। संजय सर ने इस बात को साफ किया था कि फिल्म पूरी तरह से दीपिका पर होगी। इसके चलते इस फिल्म के लिए दीपिका की मेहनत को ध्यान में रख कर उन्हें 13 करोड़ रुपए का चेक दिया गया। वहीं शाहिद और रणवीर सिंह को करीब 10 करोड़ की धन राशि मिली है। ‘

Villainous look..! #ranveersingh #beardman #padmawati #khilji #believethat

A post shared by lonewolf (@_mr_eccedentesiast_) on

पिछले दिनों लगातार इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं कि रणवीर और दीपिका अलग हो गए हैं। वहीं इंटरनेट पर आई एक नई तस्वीर ने इस तरह की खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है। एक फैन पैज पर पोस्ट की गई इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में रणवीर और दीपिका बहुत आवेग में एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि तस्वीर से इस बात का पता नहीं चलता कि इसे कब और किस मौके पर क्लिक किया गया था। लेकिन यदि यह तस्वीर नई है तो जरूर इन दोनों के वापस साथ में आने के कयास लगाए जा सकते हैं।

#Shahidkapoor #Padmawati #Ranveersingh #Dippi @shahidkapoor @ranveersingh

A post shared by Sourabh jhajhar (@sourabhjhajhara) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App