ताज़ा खबर
 

क्या ‘पद्मावती’ के लिए दीपिका पादुकोण को मिली है रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस? ये रहा जवाब

दीपिका पादुकोण ने कहा फिल्म पद्मावती इंडस्ट्री में महिला किरदारों के लिए अच्छी शुरुआत करेगी।

deepika padukone, padmavati, ranveer singh, shahid kapoorदीपिका पादुकोण ने अपनी फीस को लेकर जारी सवाल का दिया जवाब।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं। इसी वजह से वो उन एक्ट्रेस कि लिस्ट में शुमार हैं जिन्हें बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस दी जाती है। लेकिन किसी को भी नहीं पता कि आखिर एक्ट्रेस की फीस कितनी है। पिछले कुछ समय से ऐसी खबरे आ रही हैं कि पद्मावती एक्ट्रेस को फिल्म के लिए अपने को-स्टार्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस दी गई है। इस बारे में जब पादुकोण से सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब जिसे सुनकर सभी की बोलती बंद हो गई।

समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ हुई बातचीत में दीपिका ने कहा- मेरी फीस के बारे में बात होना काफी एक्साइटिंग है। लेकिन मुझे जो राशि मिली है उससे मैं गौरान्वित और आत्मविश्वासी हूं। मुझे जो मिला है वो पर्याप्त है। लेकिन जिस चीज ने मुझे खुशी दी वो यह है कि प्रोड्यूसर्स ने इतना सारा पैसा इन्वेस्ट किया है जिसमें मेरा एक पोस्टर शामिल है। इसने मुझे गौरान्वित किया है।

दीपिका ने यह बात पद्मावती के 3D ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कही थीं। उन्होंने कहा- स्केल, बजट और संसाधनों के लिहाज से यह काफी बड़ी फिल्म है। हमने विभिन्न फिल्मों में अलग तरह से मजबूत महिला किरदार देखे हैं। मुझे लगता है कि पद्मावती महिलाओं के लिए अच्छी चीजों की शुरुआत करेगा।

पद्मावती में दीपिका महारानी पद्मिनी का किरदार निभा रही हैं जो हजारों राजपूत महिलाओं के साथ मिलकर जौहर कर लेती हैं, जब अलाउद्दीन खिलजी चित्तौड़ के महाराजा महारावल रतन सिंह की सेना को हराकर किले के अंदर प्रवेश कर जाता है। खिलजी की चाहत महारानी पद्मिनी को पाने की थी जिसकी वजह से वो अपनी जान दे देती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अदालत ने दी सलाह-पत्नी के मामले में ऋतिक रोशन को करें फॉलो, जानें क्या है मामला
2 2.0 का नया पोस्टर रिलीज: अक्षय कुमार को इस अंदाज में देखकर डर जाएंगे आप, देखें तस्वीर
3 खुद को 3D में देखकर हैरान रह गए रणवीर सिंह, दिया यह रिएक्शन
IPL 2020 LIVE
X